लाइव टीवी

[VIDEO] कोरोना कुछ नहीं है, सभी मरीज लाइए- मैं गले लगा लूंगा: पूर्व सांसद

Updated Mar 21, 2020 | 09:30 IST

समाजवादी पार्टी के एक पूर्व सांसद ने कोरोना वायरस पर एक हैरान करने वाला बयान दिया है। साथ ही कोरोना के मरीज से दूरी बनाने के बजाय गले लगने की बात कही है।

Loading ...
कोरोना वायरस पर पूर्व सांसद का विवादित बयान
मुख्य बातें
  • कोरोना वायरस के कहर के बीच समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद ने दिया बेतुका बयान
  • बोले- कोरोना के मरीज को लाइए, मैं गले लगा लूंगा
  • वायरस को बताया अफवाह, छलावा और ध्यान भटकाने की कोशिश

नई दिल्ली: एक तरफ दुनिया भर में कोरोना वायरस को लेकर भय का माहौल बना हुआ है, 162 से ज्यादा देशों में 11 हजार से ज्यादा लोग काल के गाल में समा चुके हैं और 2 लाख 77 हजार से ज्यादा इसकी चपेट में आए हैं, तब एक पूर्व सांसद ने फैलती महामारी को लेकर हैरान करने वाला बयान दिया है। समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद का कहना है कि कोरोना वायरस को गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है और वह संक्रमित मरीज से दूरी बनाने के बजाय उसे गले लगाने के लिए तैयार हैं।

समाजवादी पार्टी के इन नेता का नाम है- रमाकांत यादव जो पूर्व में आजमगढ़ से सांसद भी रह चुके हैं। सपा नेता का एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है और लोग उनके बयान पर हैरानी जता रहे हैं।

रमाकांत यादव ने अपने बयान में कहा, 'अभी आपने कोरोना की चर्चा की है, मैं देख रहा हूं आप मास्क लगाए हैं। कोरोना एक छलावा और बहकाने वाला मामला है। हमारे देश में एक बी व्यक्ति कोरोना से मरा हो तो बताइए। लोग कहते हैं कोरोना से पीड़ित लोगों से एक मीटर दूर रहिए, मैं कहता हूं लाइए मैं गले लगाता हूं। यह सिर्फ एनआरसी, सीएए और महंगाई से ध्यान हटाने की कोशिश है। मेरे पास कोरोना के सभी 200 से ज्यादा मरीज लाइए मैं गले लगाकर रखूंगा।'

पूर्व सांसद ने जहां एक तरफ धरना प्रदर्शन रोकने और खस्ताहाल अर्थव्यवस्था से लोगों को भटकाने के लिए कोरोना को हथकंडे के तौर अपनाने का आरोप लगाया वहीं बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता शलभ मणी त्रिपाठी ने रमाकांत यादव का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, 'ये हैं श्री रमाकान्त यादव, पूर्व सांसद और समाजवादी पार्टी के नेता, ज़रा कोरोना पर इनके विचार सुनिए, वाक़ई पूरी पार्टी ही नगीनों से भरी पड़ी है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।