लाइव टीवी

कोरोना वायरस का खौफ, क्रूज पर सवार भारतीयों ने Video जारी कर कहा- प्लीज मोदीजी, हमें बचा लीजिए

Updated Feb 10, 2020 | 21:30 IST

जापान से आ रहे क्रूज पर सवार भारतीयों ने कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए पीएम मोदी से मदद की अपील करते हुए एक वीडियो जारी की है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
क्रूज पर सवार भारतीयों ने पीएम मोदी से की मदद की अपील

नई दिल्ली : कोरोना वायरस से बचने के लिए दुनियाभर के लोग चिंतित है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जापान के डायमंड प्रिंसेज लग्जरी क्रूज पर फंसे भारतीयों ने एक वीडियो जारी कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद की गुहार लगाई है। उन्होंने वीडियो जारी कर कहा है कि प्लीज मोदी जी, हमें बचाएं। 

क्रूज के क्रू मेंबर टीम में शेफ की जिम्मेदारी संबाल भारतीय नागरिक रहे बिनय सरकार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और संयुक्त राष्ट्र (UN) को संबोधित करते हुए कहा है कि दुनिया भर में फैले खतरनाक कोरोना वायरस से वे काफी डरे हुए हैं। उन्हें कृप्या करके जल्द से जल्द यहां से निकाल कर सुरक्षित जगह पर पहुंचाने का इंतजाम किया जाए।    

इन्होंने वीडियो जारी कर कहा है कि, हमें जल्द से जल्द मदद पहुंचाई जाए। क्रूज पर इस संय 32 लोग मौजूद हैं जिसमें से केवल 500 लोगों के सैंपल की जांच की गई है बाकियों की जांच नहीं की गई है। हमें संदेह है कि इनमें से कोई संक्रमित हो सकता है इसलिए जल्द से जल्द यहां से निकाल कर सुरक्षित जगह पर पहुंचाने का इंतजाम किया जाए। 

वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि क्रूज पर मौजूद लोग मास्क पहने हुए हैं। बिनय ने वीडियो में कहा है कि फिलहाल 90 फीसदी लोग संक्रमण से बचे हुए हैं। मैं खासकर मोदीजी से कहना चाहता हूं कि वे जल्द से जल्द हमें यहां से निकालें। जापान सरकार हमारी कोई खास मदद नहीं कर रही है, ऐसे में भारत सरकार और संयुक्त राष्ट्र से मदद की सीधे-सीधे अपील कर रहा हूं।

आपको बता दें कि योकोहामा से चले इस क्रूज में हांगकांग में एक यात्री उतरा था जो कोरोना वायरस से संक्रमित था। इस पर भारतीय विदेश मंत्री एस जयशंकर ने ट्वीट कर कहा है कि वे क्रूज पर सवार भारतीयों की मदद के लिए लगातार दूतावास की संपर्क में हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।