लाइव टीवी

इंदौर में कोरोना के 19 नए मामले, 3, 5 और 8 साल के बच्चे भी आए चपेट में

Updated Apr 01, 2020 | 15:52 IST

मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस के 20 नए मामले सामने आए है, जिसके बाद राज्य में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 86 हो गई है। इन 20 में से अकेले इंदौर से 19 लोग संक्रमित पाए गए हैं जिनमें तीन बच्चे भी शामिल हैं।

Loading ...
इंदौर में कोरोना के कई मामले

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश में कोरोनो वायरस से संक्रमित 20 और मरीज सामने आए हैं, जिसमें से 19 इंदौर से हैं। ये 19 नए मामले सामने आने के बाद इंदौर से कुल कोरोना मामलों की संख्या 63 हो गई है। एक और मामला पड़ोसी खरगोन जिले से दर्ज किया गया है। पूरे राज्य में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या 86 हो गई है। राज्य में अब तक COVID-19 के कारण 5 लोगों की मौत हो चुकी है। मृतकों में इंदौर के तीन और उज्जैन शहर के दो लोग शामिल हैं।

इंदौर में दर्ज 19 नए मामलों में से 9 एक ही परिवार से रिपोर्ट किए गए हैं जिनमें तीन बच्चे और छह महिलाएं शामिल हैं। नए कोरोनो वायरस रोगियों में एक इंदौर का पुलिस अधिकारी भी शामिल है। एहतियात के तौर पर पुलिस अधिकारी की पत्नी और दो बेटियों को भी अस्पताल के एक अलग वार्ड में रखा गया है।

जो 3 बच्चे कोरोना की चपेट में आए हैं, उनकी उम्र 3, 5 और 8 साल है। इंदौर एमपी में कोरोना वायरस संक्रमण से सबसे ज्यादा प्रभावित इलाका है और हर में इस महामारी का दायरा लगातार बढ़ रहा है। इंदौर के अलावा, जबलपुर के आठ, उज्जैन के छह, भोपाल के चार और शिवपुरी एवं ग्वालियर के दो-दो लोगों में भी इस संक्रमण की पुष्टि हुई है। 

देश में 38 की मौत
देश में कोरोना वायरस के मामलों की संख्या बुधवार को 1637 पहुंच गई, वहीं मौत का आंकड़ा 38 हो गया। स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि 1466 कोरोना वायरस संक्रमितों का इलाज चल रहा है, वहीं 132 लोग या तो ठीक हो गए हैं या उन्हें अस्पतालों से छुट्टी दे दी गई है। एक रोगी दूसरे देश जा चुका है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।