लाइव टीवी

Delhi Violence: आईबी से जुड़े कर्मचारी को किसने मारा, कपिल मिश्रा ने आप पार्षद को ठहराया जिम्मेदार

Updated Feb 26, 2020 | 15:35 IST

उत्तर पूर्वी दिल्ली के जाफराबाद समेत कई इलाके रविवार को हिंसा की भेंट चढ़ गए। जीटीबी अस्पताल में कुल 189 लोगों को भर्ती कराया गया जिसमें 22 लोगों की मौत हो चुकी है। इस बीच आईबी से जुड़े एक कर्मचारी का शव मिला।

Loading ...
उत्तर पूर्वी दिल्ली के कई इलाके हिंसा की चपेट में

नयी दिल्ली। रविवार को उत्तर पूर्वी दिल्ली के जाफराबाद, मौजपुर, गोकलपुर, चांद बाग इलाके हिंसा की चपेट में आ गये थे। हिंसा की आग में कुल 189 लोगों को अलग अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया जिसमें अब तक 23 लोगों की मौत हो चुकी है। इस बीच चांद बाद इलाके में स्थित एक नाले से खुफिया एजेंसी आईबी से जुड़े एक कर्मचारी अंकित शर्मा का शव मिला। अभी यह नहीं पता चल सका है कि मौत की असली वजह क्या है। 

दिल्ली पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही पुख्ता तौर पर बताया जा सकेगा कि आखिर मौत की वजह क्या है। इस बीच जीटीबी अस्पताल में 21 और एलएनजेपी अस्पताल में एक शख्स के मरने की खबर है। बुधवार को दिल्ली हिंसा पर जमकर सियासत हुई। बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने आम आदमी पार्टी के निगम पार्षद ताहिर हुसैन पर निशाना साधा है। ट्वीट के ये अंश कपिल मिश्रा के वाल से है। 

देखिये आम आदमी पार्टी के निगम पार्षद ताहिर हुसैन का घर

छत से लगातार पत्थर, पेट्रोल बम चलाये गए

बाद में इन्ही लड़को ने IB अफसर अंकित शर्मा की हत्या कर लाश नाले में फेंकी

ताहिर हुसैन गिरफ्तार हो और उसका फोन चेक हो, 

लोगो का कहना है वो लगातार केजरीवाल से बात कर रहा था

(कपिल मिश्रा ने ट्वीट में जिस वीडियो को दिखाया है, उसकी पुष्टि Times Now Hindi नहीं करता है।)

इस बीच इस मामले की सुनवाई दिल्ली हाईकोर्ट ने की। अदालत ने सख्त लहजे में कहा कि एक और 1984 नहीं होने देंगे। अदालत में कपिल मिश्रा का वीडियो दिखाया गया और यह पूछा गया कि क्या दिल्ली पुलिस ने उस वीडियो को देखा था। इस सवाल के जवाब में अदालत ने कहा कि यह बड़े आश्चर्य की बात है। आज दिल्ली के हालात बहुत खराब हैं। सिर्फ वादों और दावों से काम नहीं चलेगा। दिल्ली पुलिस को पुख्ता कार्रवाई करनी होगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।