लाइव टीवी

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम ने बीमार मां से मिलने के लिये मांगी आपात पैरोल 

Updated May 19, 2021 | 00:11 IST

Gurmeet Ram Rahim seeks emergency parole: जेल अधिकारियों ने डेरा प्रमुख की मां की बीमारी से संबंधित दस्तावेज सत्यापन के लिये संबंधित अधिकारियों को भेज दिये हैं।

Loading ...
उसने अपनी मां की बीमारी के संबंध में जेल अधिकारियों के सामने कुछ दस्तावेज पेश किये हैं

Gurmeet Ram Rahim Latest News: हरियाणा के रोहतक में स्थित सुनारिया जेल में बंद डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम ने अपनी बीमार मां से मिलने के लिये 'आपात पैरोल' मांगी है। अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी।राम रहीम अपनी दो महिला शिष्यों के बलात्कार के मामले में 2017 से रोहतक की जेल में 20 साल के कारावास की सजा काट रहा है। उसने अपनी मां की बीमारी के संबंध में जेल अधिकारियों के सामने कुछ दस्तावेज पेश किये हैं।

जेल अधिकारियों ने कहा कि डेरा प्रमुख ने अपनी बीमार मां नसीब कौर के मिलने के लिये 21 दिन की पैरोल मांगी है।
सुनारिया जेल के अधीक्षक सुनील सांगवान ने बताया, ''आपात पैरोल की अर्जी दाखिल किये जाने के बाद हमने इस संबंध में हरियाणा पुलिस को पत्र लिखकर उनसे एनओसी मांगी है।''

हल ही में राम रहीम का स्वास्थ्य खराब होने के चलते कड़ी सुरक्षा के बीच उसे पीजीआई रोहतक में शिफ्ट किया गया था। पीजीआई के मेडिकल बोर्ड ने उसके स्वास्थ्य की जांच के बाद उसे वापस जेल भेज दिया था।सूत्रों ने कहा कि पैरोल की अर्जी पर फैसला लिये जाने से पहले मुख्य रूप से कानून-व्यवस्था के पहलू पर विचार किया जाएगा।

 इससे पहले भी अपनी मां की बीमारी की दुहाई लगाते हुए राम रहीम पैरोल की मांग कर चुका है,गौरतलब है कि डेरा प्रमुख को अक्टूबर 2020 में अपनी बीमार मां से मिलने के लिये एक दिन की पैरोल दी गई थी।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।