लाइव टीवी

दिग्विजय सिंह ने कुणाल कामरा और मुनव्वर फारूकी को दिया न्यौता, बोले- मैं कराऊंगा भोपाल में शो

Updated Dec 13, 2021 | 09:26 IST

कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra)और मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) को कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने न्यौता देकर भोपाल में शो कराने का न्यौता दिया है।

Loading ...
दिग्विजय सिंह ने कुणाल कामरा और फारूकी को दिया न्यौता
मुख्य बातें
  • कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कॉमेडियन मुनव्वर फारूखी और कुणाल कामरा को दिया विशेष न्यौता
  • दिग्गी बोले- कामरा और फारूखी भोपाल में आकर करें शो, मेरे पर करें कॉमेडी
  • पिछले कुछ दिनों से दोनों कॉमेडियन के कई शो हो चुके हैं रद्द

भोपाल: कॉमेडियन कुणाल कामरा और मुनव्वर फारूकी के शो इन दिनों लगातार कैंसल हो रहे हैं। अपने शो में विवादित कॉमेडी के चलते मुनव्वर फारूकी के कई शो कैंसल हो चुके हैं वहीं कुणाल कामरा का बेंगलुरु में होने वाला स्टैंडअप प्रोग्राम्स को भी रद्द कर दिया गया है। अपने शो रद्द होने के बाद दोनों ही कॉमेडियन काफी निराश नजर आ रहे हैं। इस बीच दोनों कॉमेडिन को कांग्रेस नेता दिग्वजिय सिंह का साथ मिला है और उन्होंने कामरा तथा फारूकी को भोपाल में शो कराने का न्योता भेजा है।

दिग्विजय सिंह का ट्वीट

दिग्विजय सिंह ने कामरा का एक इंटरव्यू वाला वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैं कुणाल तुम्हारे और मुन्नवर के लिए भोपाल में शो आयोजित करता हूँ। सारी ज़िम्मेदारी मेरी होगी। शर्त एक होगी, कॉमेडी का सब्जेक्ट केवल दिग्विजय सिंह होगा।  इसमें तो संघियों को एतराज़ नहीं होना चाहिए!! आओ डरो मत!! 
अपनी सुविधानुसार तारीख़ व समय दो।  तुम्हारी सभी शर्तें मंज़ूर हैं।' 

कई शो हो चुके हैं रद्द

आपको बता दें कि कुणाल कामरा और मुनव्वर फारूकी के पिछले दिनों कई शो कैंसिल हो गए हैं। दोनों के ऊपर भड़काऊ और धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाली कॉमेडी करने के आरोप लगते रहे हैं। कुछ दिन पहले ही कामरा ने ट्विटर पर एक व्यंग्यात्मक बयान पोस्ट करते हुए अपने फॉलोवर और विरोधियों को आगामी दिनों में होने वाले शो रद्द होने के बारे में सूचित किया था। मुनव्वर फारूकी के तो दो महीने में 12 शो कैंसिल हो चुके हैं, जिसके बाद दुखी होकर उन्होंने सोशल मीडिया पर कॉमेडी छोड़ने का ऐलान करते हुए लिखा था, 'अब मेरा काम हो गया, नफरत जीत गई और कलाकार हार गया।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।