लाइव टीवी

बस चलाते वक्त ड्राइवर को आया हार्ट अटैक, मरने से पहले ऐसे बचाई 30 यात्रियों की जान

Updated Dec 09, 2021 | 17:31 IST

तमिलनाडु में बस चलाने के दौरान ड्राइवर को हार्ट अटैक आया। जान जाने से पहले उसने बस में सवार सभी यात्रियों को सुरक्षित बचा लिया। इसके लिए उन्हें हमेशा याद किया जाएगा। 

Loading ...
बस चलाते वक्त ड्राइवर को आया हार्ट अटैक
मुख्य बातें
  • 30 यात्रियों को लेकर बस जा रही थी।
  • ड्राइवर को अचानक हार्ट अटैक आया।
  • मौत से पहले बस को सुरक्षति पार्क किया।

मदुरै: तमिलनाडु राज्य परिवहन निगम (TNSTC) के एक बस ड्राइवर ने गुरुवार को मदुरै में दिल का दौरा पड़ने से मरने से पहले 30 यात्रियों की जान बचाई। 44 वर्षीय एम अरुमुगम गुरुवार सुबह कंडक्टर एस भगियाराज के साथ बस को अरप्पलायम से कोडाईकनाल जा रहे थे। बस सुबह 6:20 बजे अरापलायम से रवाना हुई। बस में 30 यात्री सवार थे।

जब सुबह करीब 6:25 बजे बस गुरु थिएटर के पास थी, अरुमुगम को अचानक सीने में दर्द हुआ। वह बस को सड़क किनारे खड़ा करने में सफल रहा और गिरने से पहले कंडक्टर को सूचना दी। कंडक्टर ने तुरंत एंबुलेंस बुलाई। हालांकि, जब तक एम्बुलेंस पहुंची, तब तक अरुमुगम की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो चुकी थी। बस ड्राइवर को दो बेटियां हैं।

TNSTC के उप वाणिज्य प्रबंधक, मदुरै, युवराज ने आईएएनएस को बताया कि अरुमुगम को टीएनएसटीसी के साथ एक ड्राइवर के रूप में 12 साल का अनुभव था और सड़क के किनारे बस को पार्क करने कर 30 यात्रियों की जान बचाने के लिए उनको हमेशा याद किया जाएगा। उन्होंने अपने पीछे दो बेटियों को छोड़ा है।

चालक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए राजकीय राजाजी अस्पताल भेज दिया गया है। करीमेडु पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने कहा कि शव को अस्पताल ले जाने से पहले अरुमुगम के परिवार को सूचित कर दिया गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।