लाइव टीवी

Pulwama Encounter: पुलवामा में एनकाउंटर जारी,तीन आतंकियों के छिपे होने की खबर

Updated Sep 15, 2020 | 08:23 IST

Marval encounter in pulwama: पुलवामा के मारवल गांव में आतंकियों के साथ सुरक्षाबलों की मुठभेड़ जारी है, बताया जा रहा है कि तीन आतंकी छिपे हो सकते हैं।

Loading ...
पुलवामा में मुठभेड़ जारी, तीन आतंकी के छिपे होने की खबर
मुख्य बातें
  • पुलवामा के मारवल इलाके में आतंकियों के साथ मुठभेड़ जारी
  • आरआर 50, जम्मू कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ की टीमें मुठभेड़ में शामिल
  • सोमवार को भी पुलवामा में आतंकियों के साथ हुई थी मुठभेड़

 श्रीनगर:  पुलवामा के मारवल इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है। दरअसल सुरक्षाबलों मारवल गांव में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी। इसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके की घेरेबंदी के साथ सर्च ऑपरेशन शुरू किया और उसी दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। जम्मू-कश्मीर पुलिस, आर्मी की 50 आरआर और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम इस मुठभेड़ में शामिल है। रूक-रूककर फायरिंग जारी है। तीन आतंकी छिपे होने की संभावना है।  

पुलवामा के मारवल में मुठभेड़
सोमवार को पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। उस समय  दो आतंकी एक घर में छिपे हुए थे. जहां से उन्होंने सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी। काफी देर तक चली मुठभेड़ के बाद अचानक फायरिंग रूक गई थीय़ पूरे इलाके में तलाशी अभियान चलाया गया लेकिन आतंकी भागने में कामयाब हो गए थे। इन आतंकियों की तलाश में आस-पास के इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा था तभी काकापोरा के मारवल में आतंकियों के छिपे होने की पुख्ता जानकारी मिली। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।