लाइव टीवी

Karnataka: कर्नाटक के चित्रदुर्ग में बस में आग लगने से पांच लोग जिंदा जले

Updated Aug 12, 2020 | 13:58 IST

कर्नाटक के चित्रदुर्ग जिले में एक बस में आग लगने की घटना सामने आई है, इस दर्दनाक हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई, इसमें कई लोग झुलस भी गए हैं।

Loading ...
एक बस में आग लगने से पांच लोगों की मौत हो गई

नई दिल्ली: बेंगलुरू आ रही एक बस में चित्रदुर्ग जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग पर बुधवार सुबह आग लगने से तीन बच्चों सहित कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई और कई लोग झुलस गए। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, 'राष्ट्रीय राजमार्ग-4 पर तड़के साढ़े तीन बजे एक बस में आग लगने से पांच लोगों की मौत हो गई ये बस बीजापुर से बेंगलुरू आ रही थी।'

उन्होंने बताया कि मृतकों की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है। हादसे में झुलस गए कई लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्हें संदेह है कि हादसा उस समय हुआ जब बस सड़क किनारे खड़ी थी।

बस में आग लगने का कारण इंजन में दिक्कत बताया जा रहा है हालांकि ये जांच का विषय है वहीं हिरियुर की एसपी ने हादसे की जगह का जायजा लिया इस भयानक हादसे में मरने वाले पांच लोगों में से दो बच्चे और एक महिला है,घायल हुए 27 लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है। स्थानीय पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।