लाइव टीवी

Gujarat: वडोदरा के रावपुरा इलाक़े में वाहन टकराने के बाद भड़की सांप्रदायिक हिंसा, फिलहाल हालात काबू में

Updated Apr 18, 2022 | 08:31 IST

Gujarat: वडोदरा के रावपुरा इलाक़े में दो स्कूटर टकराने के बाद देर रात सांप्रदायिक दंगे भड़क गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हालात पर काबू पा लिया है औऱ इलाके में भारी पुलिस बल की तैनाती की है।

Loading ...
Gujarat: वडोदरा के रावपुरा इलाक़े में दो स्कूटर टकराए तो भड़क गए सांप्रदायिक दंगे
मुख्य बातें
  • गुजरात के वडोदरा में देर रात दो वाहनों के टकराने के बाद हुई हिंसा
  • दो गुटों में हुई झड़प के बाद घायल हुए लोग अस्पताल में हुए भर्ती
  • पुलिस कमिश्नर बोले- अभी हालात काबू में हैं, अफवाहों पर ना दें ध्यान

वडोदरा: गुजरात के वडोदरा के रावपुरा इलाक़े में देर रात दो स्कूटर के आपस में टकराने के बाद सांप्रदायिक दंगे भड़क गए हैं। इस दौरान हुए पथराव में 8 लोग घायल हो गए। पथराव में धार्मिक स्थान पर भी हमला किया गया, जिस में एक साईबाबा की मूर्ति को तोड़ा गया।  वडोदरा ने पेट्रोलिंग शुरू कर दी है और रावपुरा के मेन बाज़ार, धीकाटा इलाक़े में पुलिस ने सुरक्षा बढ़ाई हैं।  फिलहाल पूरे इलाके में पुलिस की तैनाती बढ़ाकर गश्त तेज कर दी गई है और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस कमिश्नर का बयान

वड़ोदरा शहर के पुलिस कमिश्नर शमशेर सिंह ने कहा, 'राव पुरा में एक एक एक्सीडेंट हुआ जिसके बाद दो गुटों में झड़प हुई। उस झड़प के बाद जो भी इंसीडेंट बना है उसमें तीन लोग घायल है जिन्हें मामूली चोट आई है और वो अस्पताल में भर्ती हैं। उनकी एफआईआर ली जा रही है। शहर में अभी बिल्कुल शांति है। शहर के सभी संवेदनशील इलाकों में पुलिस की गश्त जारी है और हमने और फोर्स मंगा ली है। नागरिकों से हमारी अपील है कि वो किसी भी अफवाह पर भरोसा ना करें। शहर में हर जगह हमारी पुलिस तैनात है। किसी को किसी अफवाह या जानकारी को वेरिफाई करना है तो कृपया आप 100 नंबर पर कॉल करें।'

दिल्ली जहाँगीर पुरी हिंसा: आरोपी अंसार 'पुष्पा' स्टाइल में अकड़ दिखाता आया नजर, नेटिजंस का फूटा गुस्सा-VIDEO 

आज से गुजरात दौरे पर हैं पीएम मोदी

आपको बता दें यह हिंसा ऐसे समय में हुई जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज से अपने गृह राज्य गुजरात की तीन दिवसीय यात्रा करेंगे। पीएम मोदी इस दौरान कई कार्यक्रमों में वह शरीक होंगे। पीएम मोदी शाम 6 बजे गांधीनगर के कमांड एंड कंट्रोल सेंटर पर जाएंगे। 18 अप्रैल को गांधीनगर में स्कूलों के लिए कमान एवं नियंत्रण केंद्र की यात्रा करेंगे। पीएम राजभवन में रात बिताएंगे।

सोशल मीडिया पर पोस्ट को लेकर कर्नाटक के हुबली में भी भड़की दिल्‍ली जैसी हिंसा, 12 पुलिसकर्मी घायल

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।