लाइव टीवी

Road accident in Vadodara: वडोदरा में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 11 लोगों की मौत

Updated Nov 18, 2020 | 15:33 IST

वडोदरा राजमार्ग पर स्थित वाघोदिया क्रासिंग पर दो ट्रकों के बीच हुई टक्कर में 11 लोगों की मौत हो गई है जबकि 17 लोग घायल हो गए हैं। यह दुर्घटना बुधवार सुबह हुई।

Loading ...
वडोदरा में भीषण सड़क हादसा, 9 लोगों की जान गई।

वडोदरा : गुजरात के वडोदरा में भीषण सड़क हादसा हुआ है। वडोदरा राजमार्ग पर स्थित वाघोदिया क्रासिंग पर दो ट्रकों के बीच हुई टक्कर में ग्यारह लोगों की मौत हो गई है जबकि 17 लोग घायल हो गए। हादसे में मारे गए सभी 11 लोग एक ही परिवार के हैं। यह दुर्घटना बुधवार सुबह हुई। घटना की जानकारी मिलने पर प्रशासन मौके पर पहुंचा। जिला प्रशासन के अधिकारियों ने अस्पताल का दौरा कर घायलों की हालत का जायजा लिया। 

वडोदरा सड़क हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शोक जताया है। अपने एक ट्वीट में पीएम ने कहा, 'वडोदरा की सड़क दुर्घटना का समाचार पाकर दुखी हूं। पीड़ित परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं। साथ ही हादसे में घायल लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की मैं कामना करता हूं। प्रशासन घटनास्थल पर हर संभावित मदद कर रहा है।' 

मारे गए सभी लोग एक परिवार के
सड़क दुर्घटना में मारे गए सभी 11 लोग एक ही परिवार के थे। मृतकों में छह महिलाएं और एक बच्चा शामिल है। जानकारी के मुताबिक सूरत के वराछा क्षेत्र से तीर्थयात्रा के लिए पावागढ़ की ओर एक परिवार के लगभग 25 से 30 सदस्यों को ले जा रहे आयशर ट्रक की तड़के करीब 3 बजे एक टैंकर से भिंड़त हो गई। 

मुख्यमंत्री ने शोक जताया
वडोदरा की कलेक्टर शालिनी अग्रवाल, एसएसजी अस्पताल के अधीक्षक डॉ. रंजन अय्यर और वडोदरा के पूर्व मेयर भरत डांगर ने भी घटनास्थल का दौरा किया। मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने अपने ट्वीट में कहा, 'वडोदरा के पास एक सड़क दुर्घटना में मारे गए लोगों के लिए दुखी हूं। अधिकारियों को जरूरतमंदों की मदद करने के निर्देश दिए हैं। जो लोग घायल हुए हैं, वे जल्द से जल्द ठीक हो जाएं। दिवंगत आत्माओं के लिए प्रार्थना करता हूं। ओम शांति।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।