लाइव टीवी

Himachal Pradesh: हिमाचल प्रदेश में शिमला सहित 4 जिलों में नाईट कर्फ्यू, 31 दिसंबर तक स्कूल-कॉलेज बंद

Updated Nov 23, 2020 | 18:34 IST

Himachal Pradesh: हिमाचल प्रदेश में शिमला सहित चार जिलों में नाइट कर्फ्यू का फैसला लिया गया है। साथ ही 31 दिसंबर तक स्कूल-कॉलेज को बंद रखने का फैसला लिया गया है।

Loading ...
हिमाचल प्रदेश में स्कूल-कॉलेज 31 दिसंबर तक बंद रहेंगे
मुख्य बातें
  • हिमाचल सरकार ने कैबिनेट की बैठक में लिया फैसला
  • हिमाचल प्रदेश में 31 दिसंबर तक बंद रहेंगे स्कूल-कॉलेज
  • शिमला सहित चार जिलों में नाइट कर्फ्यू रखने का हुआ फैसला

नई दिल्ली: हिमाचल सरकार ने कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच कुछ कड़े फैसले लिए है। हिमाचल प्रदेश कैबिनेट के फ़ैसले के तहत राज्य सरकार ने कारोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए 31 दिसंबर.2020 तक प्रदेश के सभी स्कूल-कॉलेज बंद रखने का फैसला किया है।

26 दिसंबर,2020 से ऑनलाइन क्लास शुरू की जाएगी। हिमाचल प्रदेश सरकार कैबिनेट के फ़ैसले में शिमला, मंडी, कांगड़ा व कुल्लू चार जिलों में रात 8 से सुबह 6 बजे तक नाईट कर्फ्यू रखने का फैसला किया गया है। सरकारी कार्यालय में आधे स्टॉफ के साथ काम करने का फैसला लिया गया है । किसी भी तरह की रैलियों पर तत्काल प्रभाव से रोक लगा दी गई है। साथ ही मास्क न लगाने पर अब न्यूनतम 1000 रुपए का चालान होगा।  

संस्थानों को 31 दिसंबर तक बंद रखने का फैसला

राज्य के संसदीय कार्य मंत्री सुरेश भारद्वाज ने बताया कि शिमला, मंडी, कांगड़ा और कुल्लू जिलों में मंगलवार से 15 दिसंबर तक रात आठ बजे से सुबह छह बजे तक कर्फ्यू लागू रहेगा।मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की अध्यक्षता में मंत्रिमंडल की हुई बैठक में पाबंदी लगाने का फैसला किया गया। सभी शैक्षणिक संस्थान 25 नवंबर तक बंद थे। अब इन संस्थानों को 31 दिसंबर तक बंद रखने का फैसला किया गया है ।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।