लाइव टीवी

गृहमंत्री अमित शाह ने कहा 'शरजील इमाम के बोल कन्हैया से ज्यादा जहरीले, अब खाएगा जेल की हवा'

Updated Jan 29, 2020 | 00:17 IST

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रायपुर में कहा कि शरजील इमाम के जहरीले बोल जेएनयू नेता कन्हैया कुमार से भी ज्यादा खतरनाक हैं, अब वो जेल की हवा खाएगा।

Loading ...
गृहमंत्री अमित शाह ने जेएनयू के छात्र नेता शरजील इमाम का जिक्र किया

नई दिल्ली: गृह मंत्री अमित शाह मंगलवार को रायपुर में एक कार्यक्रम में थे जहां उन्होंने मोदी सरकार की योजनाओं को लेकर बात की तो वहीं वो शाह ने जेएनयू के छात्र नेता शरजील इमाम का भी जिक्र किया जो राजद्रोह के आरोप में बिहार के जहानाबाद से गिरफ्तार हुआ है। शाह ने कहा कि शरजील के बोल बेहद जहरीले हैं।

शाह ने आगे कहा कि कन्हैया कुमार के बोल से भी ज्यादा खतरनाक हैं शरजील इमाम के बोल, उसने कन्हैया से भी ज्यादा खतरनाक बात कही है। अब पुलिस ने उसपर शिकंजा कस दिया है अब वो जेल की हवा खाएगा। 

गौरतलब है कि भड़काऊ भाषण से सुर्खियों में आए जेएनयू छात्र शरजील इमाम को दिल्‍ली पुलिस ने मंगलवार को बिहार से गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में उसके खिलाफ छह राज्यों- बिहार, असम, अरुणाचल प्रदेश, उत्तर प्रदेश, दिल्ली और मणिपुर में आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत कई केस दर्ज किए गए हैं।

उस पर देशद्रोह का मामला भी दर्ज किया गया है। शरजील की तलाश में पुलिस ने रविवार से ही कई स्‍थानों पर छापेमारी की थी।जेएनयू छात्र शरजील इमाम चंद मिनटों का एक विवादित वीडियो पिछले सप्‍ताह सामने आया था, जिसके बाद इस मामले ने तूल पकड़ा था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।