लाइव टीवी

Miss Universe 2021: हरनाज कौर संधू ने मिस यूनिवर्स 2021 का खिताब अपने नाम किया, पीएम मोदी ने दी बधाई

Updated Dec 13, 2021 | 21:26 IST

Miss Universe 2021 Winner: भारत की 21 साल की हरनाज संधू मिस यूनिवर्स 2021 का खिताब जीत गई हैं इसके बाद उनके पास बधाइयों का तांता लग गया है।

Loading ...
हरनाज को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्टीट कर बधाई दी है

भारत की 21 साल की हरनाज कौर संधू ने देश को गौरवान्वित करते हुए मिस यूनिवर्स 2021 का खिताब अपनी नाम किया, हरनाज को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्टीट कर बधाई दी है। इससे पहले साल 2000 में एक्ट्रेस लारा दत्ता ने और साल 1994 में एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने यह खिताब जीता था।

इजराइल के इलियट शहर में हुए LIVA मिस डीवा यूनिवर्स 2021 में हरनाज संधू ने 75 देशों की खूबसूरत महिलाओं को मात देकर यह खिताब अपने नाम किया।

पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा-हरनाज संधू को मिस यूनिवर्स बनने पर बधाई। उन्हें उनके भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं।

हरनाज संधू वर्तमान में पब्लिक एडमिनिस्ट्रेशन में मास्टरर्स कर रही हैं। हरनाज की स्‍कूलिंग चंडीगढ के शिवालिक पब्लिक स्‍कूल से हुई है। जबकि पोस्‍ट ग्रेजुएट उन्‍होंने वहां के एक गर्ल्‍स कॉलेज से किया। हरनाज ने कई पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है। हरनाज को अक्टूबर में मिस यूनिवर्स इंडिया 2021 का ताज पहनाया गया था। हरनाज ने साल 2017 में मिस चंड़ीगढ़ का खिताब भी जीता था। उन्होंने मिस मैक्स इमर्जिंग स्टार इंडिया का खिताब भी अपने नाम किया। हरनाज संधू ने 2019 में मिस इंडिया में हिस्सा लिया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।