लाइव टीवी

मध्‍यप्रदेश: पुलिस ने अपराधियों से कराई उठक-बैठक, लोगों ने खूब बजाई तालियां [Video]

Updated Aug 21, 2020 | 15:16 IST

मध्‍यप्रदेश के इंदौर में पुलिस ने अपराधियों से उठक-बैठक कराई और उनके अपराध के लिए लोगों से माफी भी मंगवाई। इसका वीडियो भी सामने आया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
मध्‍यप्रदेश: पुलिस ने अपराधियों से कराई उठक-बैठक, लोगों ने खूब बजाई तालियां [Video]
मुख्य बातें
  • इंदौर में पुलिस कर्मियों ने दो अपराधियों से उठक-बैठक कराई
  • इसका वीडियो भी सामने आया है, जिसमें लोग तालियां बजाते देखे जा रहे हैं
  • बताया जा रहा है कि इन दोनों ने एक वाहन मालिक पर चाकू से हमला किया था

भोपाल : मध्य प्रदेश के इंदौर से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें पुलिस अपराधियों को उठक-बैठक करवाती नजर आ रही है। बताया जा रहा है कि इन अपराधियों ने यहां एक वाहन मालिक पर चाकू से हमला किया था। पुलिस का कहना है कि इन अपराधियों की वजह से क्षेत्र के लोगों में भय व्‍याप्‍त हो गया और इसलिए इन्‍हें सबक सिखाने के लिए उन्‍होंने के सामने उनसे उठक-बैठक कराया।

यह मामला इंदौर में द्वारकापुरी का है, जहां पुलिस ने दो अपराधियों से उठक-बैठक करवाई और लोगों से माफी मंगवाई। यह घटना गुरुवार की बताई जा रही है। जो वीडियो सामने आया है, उसमें अपराधी पुलिस के निर्देश पर उठक-बैठक करते नजर आ रहे हैं, जबकि कुछ लोग घरों की छतों से तालियां बजाते देखे और सुने जा रहे हैं। अपराधियों ने लोगों से अपने अपराध के लिए माफी भी मांगी।

अपराधियों को सजा देने के पुलिस के इस तरीके पर हालांकि कुछ लोगों ने सवाल भी उठाए हैं, पर पुलिस ने यह कहते हुए इसका बचाव किया है कि इनकी हरकतों की वजह से क्षेत्र के लोगों में डर बैठ गया था और उन्‍हें सबक सिखाना जरूरी था।

इंदौर में द्वारकापुरी के एसएचओ के मुताबिक, इन दोनों अपराधियों ने गाड़ी चुराने के इरादे से एक वाहन मालिक पर चाकू से हमला किया था। इससे क्षेत्र के लोगों में भय पैदा हो गया था। ऐसे में हमने एक उदाहरण स्थापित करने के लिए अपराधियों से उठक-बैठक करवाई। उनके पास से वह चाकू भी बरामद कर ली गई है, जिससे उन्‍होंने वाहन मालिक पर हमला किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।