लाइव टीवी

J&K: जम्मू कश्मीर डोडा में दर्दनाक रोड एक्सीडेंट, ईको वैन गिरी गहरी खाई में, छह की मौत

Updated Feb 15, 2021 | 21:36 IST

Accident in Doda: जम्मू कश्मीर के डोडा में एक सड़क हादसा हुआ है इस में 6 लोगों की मौत हो गई है बताते हैं कि पलक झपकते ही ये एक्सीडेंट हुआ और ईको वैन सड़क से फिसलकर नाले में गिर गई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
घटना की सूचना मिलते ही आसपास रहने वाले लोग और पुलिस के जवान बचाव दल के साथ जुटे हैं
मुख्य बातें
  • डोडा में एक ईको वैन गहरी खाई में गिर गई इसमें 6 लोगों की मौत हो गई
  • ईको वैन किसी वजह से सड़क से फिसलकर नाले में गिर गई
  • आसपास रहने वाले लोग और पुलिस के जवान बचाव दल के साथ जुटे हैं

जम्मू संभाग के डोडा जिला में सोमवार देर शाम बड़ा सड़क हादसा सामने आया है इसमें 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, बताया जा रहा है कि एक ईको वैन गहरी खाई में गिर गई जिस वक्त ये हादसा हुआ उस वक्त उसमें तीन पुरूष दो महिलाएं और एक बच्चा था। पांच डेड बॉडी मिल गई हैं और एक शव की तलाश की जा रही है।

ये एक्सीडेंट रिगि नाला के पास हुआ बताया जा रहा है कि ईको वैन किसी वजह से सड़क से फिसलकर नाले में गिर गई जिससे उसमें सवार सभी लोगों की मौत हो गई मौके पर बचाव कार्य किया जा रहा है मगर अंधेरा अधिक होने के कारण बचाव कार्य में दिक्कतें आ रही हैं वहीं प्रशासन हर कोशिश कर बचाव कार्यों में लगा है।

इस घटना की सूचना मिलते ही आसपास रहने वाले लोग और पुलिस के जवान बचाव दल के साथ जुटे हैं, घटना स्थल पर मिले कुछ दस्तावेजों के आधार पर मृतकों की शिनाख्त की जा रही है उसी के आधार पर प्रशासन उनके परिजनों से संपर्क करने की कोशिश कर रहा है।

महाराष्ट्र के जलगांव में भी रोड एक्सीडेंट में 16 की गई जान

वहीं रविवार की देर रात महाराष्ट्र के जलगांव में भीषण सड़क हादसा हुआ जलगांव जिले में एक वाहन के पलट जाने से कम से कम 16 लोगों की मौत हो गई और पांच अन्य लोग घायल हो गए पुलिस का कहना है कि यवाल तालुका स्थित किनगांव के पास यह हादसा हुआ।इस घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गहरा दुख जताया है. साथ ही साथ हादसे में मरने वाले लोगों के परिजनों के लिए मुआवजे का ऐलान किया। प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से 2 लाख रुपए और हादसे में गंभीर रूप से घायल लोगों को 50,000 रुपए की अनुग्रह राशि देने की मंजूरी दी गई।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।