लाइव टीवी

J&K: सुरक्षा बलों ने 3 आतंकियों को मार गिराया, पाकिस्‍तानी आकाओं के इशारे पर छिपाए हथियार बरामद

Updated Dec 30, 2020 | 13:28 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

जम्‍मू कश्‍मीर में सुरक्षा बलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया। पुलिस के मुताबिक, आतंकियों ने पाकिस्‍तान में बैठे के अपने आकाओं के निर्देश पर भारी मात्रा में हथियार छिपा रहे थे, जिन्‍हें बरामद कर लिया गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
J&K: सुरक्षा बलों ने 3 आतंकियों को मार गिराया, पाकिस्‍तानी आकाओं के इशारे पर छिपाए हथियार बरामद

श्रीनगर : जम्‍मू कश्‍मीर में बुधवार को सुरक्षा बलों को अहम कामयाबी हाथ लगी, जब उन्‍होंने तीन आतंकियों को मार गिराया। उनके पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद किए गए हैं। मुठभेड़ श्रीनगर के लवयपोरा इलाके में हुई। मंगलवार को ही शुरू हुई यह मुठभेड़ बुधवार तक चलती रही। मंगलवार देर रात भी रुक-रुक कर गोलीबारी होती रही। आतंकियों के खात्‍मे के बाद इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

कश्‍मीर जोन पुलिस ने बुधवार को बताया कि श्रीनरगर के लवयपोरा इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में तीन आतंकी मारे गए। इस बीच जम्मू कश्‍मीर पुलिस और सेना ने नियंत्रण रेखा (LoC) से सटे मेंढर सब-डिविजन के बालाकोट सेक्‍टर के डाबी गांव से दो पिस्‍तौल, 70 पिस्‍टल राउंड और दो ग्रेनेड सहित भारी मात्रा में हथियार और बारूद बरामद किए हैं।

भारी मात्रा में हथियार बरामद

पूंछ के एसएसपी रमेश अंग्राल ने कहा कि पाकिस्‍तान में बैठे आतंकियों के अपने आकाओं के निर्देश पर आतंकियों ने यहां हथियार छिपा रहे थे। रविवार को गिरफ्तार किए गए तीन आतंकियों से पूछताछ से मिली सूचना के आधार पर की गई कार्रवाई में हथियारों की बरामदगी की गई।

लवयपोरा में मुठभेड़ के बाद इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया गया है। पुलिस के मुताबिक, आतंकवादियों ने मंगलवार शाम परिम्पोरा इलाके में घेराबंदी और तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षा बलों पर हमला कर दिया था, जिसके बाद सुरक्षा बलों की ओर से घेराबंदी को और पुख्ता करते हुए जवाबी कार्रवाई की गई। दोनों ओर से पूरी रात रुक-रुक कर गोलीबारी होती रही। सुरक्षा बलों के ऑपरेशन में यहां तीन आतंकी मारे गए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।