लाइव टीवी

कांग्रेस की जन आक्रोश रैली के मंच पर डांसर के लगाए 'लैला' ठुमके, यह वीडियो हुआ वायरल

Updated Feb 21, 2021 | 13:09 IST

देश में तीन कृषि कानूनों के विरोध में किसानों के साथ-साथ विपक्षी पार्टियां भी लगातार विरोध प्रदर्शन कर रही है। इसी कड़ी में जब झारखंड में कांग्रेस ने एक विरोध प्रदर्शन किया तो उसका वीडियो वायरल हो गया।

Loading ...
कांग्रेस की जन आक्रोश रैली,मंच पर डांसर के लगाए 'लैला' ठुमके
मुख्य बातें
  • कांग्रेस की जन आक्रोश रैली में डांस शो पर बवाल, वायरल हुआ वीडियो
  • झारखंड के सरायकेला में कांग्रेस की एक रैली के दौरान मंच पर बार गर्ल से कराया गया डांस
  • मंत्री आलमगीर आलम भी रैली में हुए थे शामिल, मंच पर दिखे मंत्री जी

रांची: नए कृषि कानूनों को लेकर किसान करीब तीन महीने से विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं और तमाम राजनीतिक दल भी किसानों को अपना समर्थन दे रहे है और कांग्रेस भी इसमें शामिल है। इसी कड़ी में शनिवार को झारखंड के सरायकेला-खरसावां जिले में कांग्रेस द्वारा किसानों के समर्थन में एक जन आक्रोश रैली का आयोजन किया गया। इस  'जन आक्रोश रैली' का आयोजन कांग्रेस के मंत्री आलमगीर आलम द्वारा किया गया था।

वीडियो वायरल

लेकिन यह रैली जिस मकसद के लिए की गई थी वो सब यहां नदारद सा था और मंत्री जी की रैली में भीड़ खूब एकत्र हो इसके लिए विशेष तौर पर डांसर बुलाईं गईं थी। डांस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दिख रहा है कि मंच पर महिलाएं और कुछ नेता बैठे हुए हैं और सामने बार डांसर 'लैला मैं लैला' के गाने पर ठुमके लगा रही है। इस दौरान वहां मौजूद कुछ कार्यकर्ता भी ठुमके लगाते हुए नजर आए।

बीजेपी ने शेयर किया वीडियो

झारखंड बीजेपी ने डांस का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा है, 'ये है कांग्रेस के संस्कार, जन समर्थन न मिलने पर भीड़ को बुलाने के लिए इस तरह का आयोजन कर  आखिर क्या दर्शाना चाह रही है यह पार्टी?' हालांकि इसके बाद मंत्री जी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र सरकार की नीतियों की वजह से महंगाई बढ़ती जा रही है और  ट्रोल-डीजल से लेकर घरेलू गैस के दामों में बेतहाशा वृद्धि हो रही है।'

झारखंड बीजेपी के प्रवक्ता कुणाल सारंगी ने वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा, 'इटली की हवा में डांस है साहिब, हवा को तो रोक लोगे लेकिन डांस को कैसे रोकोगे? कांग्रेस की किसानों से इस बेपनाह मोहब्बत को देख कर आंसू आ गए। 18 फरवरी को सरायकेला खरसवां जिले के कुकडू प्रखंड में आयोजित जनाक्रोश रैली का नजारा।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।