लाइव टीवी

Maharashtra: आखिर क्यों शरद पवार पर शोध करना चाहते हैं BJP नेता चंद्रकांत पाटिल

Updated Feb 14, 2020 | 13:34 IST

Maharashtra Politics: महाराष्ट्र में भाजपा अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने NCP प्रमुख शरद पवार पर तंज कसते हुए कहा है कि वो उन पर PhD करना चाहते हैं। वो पवार के कौशलों को जानने के लिए उत्सुक हैं।

Loading ...
शरद पवार और चंद्रकांत पाटिल

पुणे: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) प्रमुख शरद पवार पर निशाना साधते हुए महाराष्ट्र के भाजपा प्रमुख चंद्रकांत पाटिल ने कहा है कि वो पूर्व केंद्रीय मंत्री पर पीएचडी करना चाहते हैं। पवार लगातार बीजेपी की आलोचना कर रहे हैं। दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद पवार ने कहा कि बीजेपी की हार का सिलसिला जल्द थमने वाला नहीं है।

पवार ने कहा कि भाजपा देश के लिए एक 'विपत्ति' है। पाटिल ने इसका जवाब देते हुए कहा कि वह उनकी टिप्पणी को गंभीरता से लेते हैं क्योंकि वो लोकसभा चुनाव में 10 से ज्यादा सांसदों को जिताने में सक्षम नहीं हैं।

पाटिल ने संवाददाताओं से बात करते हुए कहा कि वह पवार की राष्ट्रीय राजनीति की शैली को लेकर उत्सुक हैं, जिसे वो सिर्फ 5-6 सांसदों के दम पर कर रहे हैं। बहुत कम सांसद होने के बावजूद वह राष्ट्रीय राजनीति के केंद्र में बने रहने में सफल रहे हैं।

उन्होंने कहा, 'वह एक ही समय में उद्धव ठाकरे, राज ठाकरे, सोनिया गांधी को संभाले हुए हैं। मैं पवार साहब के इन सभी कौशलों को जानने के लिए उत्सुक हूं और अगर मुझे स्नातक होने के बावजूद पीएचडी करने की अनुमति दी जाती है, तो मुझे उन पर पीएचडी करने में खुशी होगी।'

बीजेपी ने चंद्रकांत दादा पाटिल को फिर से पार्टी की महाराष्ट्र इकाई का अध्यक्ष नियुक्त किया है। भाजपा महासचिप अरूण सिंह की ओर से जारी एक पत्र में इसकी घोषणा की गई।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।