लाइव टीवी

'13 अप्रैल के बाद कर्नाटक को मिलेगा नया मुख्यमंत्री', BJP विधायक के दावे के बाद सियासी कयासबाजी शुरू

Updated Jan 31, 2021 | 09:54 IST

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा और उनकी कार्यशैली  को लेकर अक्सर सवाल खड़े वाले बीजेपी विधायक बासनगौड़ा पाटिल ने इस बार बड़ा बयान दिया है।

Loading ...
13 अप्रैल बाद कर्नाटक को मिलेगा नया मुख्यमंत्री- BJP विधायक
मुख्य बातें
  • कर्नाटक के बीजेपी विधायक बासनगौड़ा पाटिल ने फिर दिया येदियुरप्पा को लेकर बयान
  • बासनगौड़ा पाटिल बोले- उगादी के बाद राज्य को मिलेगा नया सीएम
  • पहले भी सीएम येदियुरप्पा के खिलाफ बयानबाजी कर चुके हैं बासनगौड़ा पाटिल

बेंगलुरु: भाजपा के वरिष्ठ विधायक बासनगौड़ा पाटिल यतनाल ने शनिवार को एक बार फिर कर्नाटक में नेतृत्व परिवर्तन के कयास को बल देते हुए कहा कि नया मुख्यमंत्री 13 अप्रैल को उगादी के बाद पदभार संभालेगा। उगादी के दिन राज्य में नया साल मनाया जाता है। पिछले कुछ समय से मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा की खुले तौर पर आलोचना करने वाले बीजापुर शहर के विधायक ने यह भी संकेत दिया कि नए मुख्यमंत्री राज्य के उत्तरी भाग से होंगे।

मांगना नहीं पड़ेगा मंत्री पद
यतनाल ने विजयपुरा में संवाददाताओं से कहा, 'मुझे यहाँ हाथ फैलाकर मंत्री पद नहीं मांगना पडे़गा। मैंने कहा है कि हमारा अपना व्यक्ति (मुख्यमंत्री) आएगा जो उन्हें मंत्री का पद दे सकता है।' उन्होंने कहा,  'मैंने कहा है कि उत्तर कर्नाटक का कोई व्यक्ति आएगा... यह होगा ... प्रतीक्षा करें और देखें।'

कई बार दे चुके हैं बयान
पूर्व केंद्रीय मंत्री पिछले कुछ समय से येदियुरप्पा और उनकी कार्यशैली के खिलाफ बार-बार बोल रहे हैं। उन्होंने अक्टूबर में कहा था कि येदियुरप्पा लंबे समय तक मुख्यमंत्री नहीं रहेंगे और आलाकमान ने तय किया है कि उनका उत्तराधिकारी उत्तर कर्नाटक क्षेत्र से होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।