लाइव टीवी

अब केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान हुए कोरोना से संक्रमित, मेदांता अस्पताल में हुए भर्ती

Updated Aug 04, 2020 | 20:29 IST

Dharmendra Pradhan infected with Corona: केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हैं।

Loading ...
गौरतलब है कि तमाम नेता कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं

नई दिल्ली: केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है बताया जा रहा है कि उन्हें मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है, गौरतलब है कि धर्मेंद्र प्रधान मोदी सरकार के दूसरे मंत्री हैं जो कोरोना से संक्रमित हुए हैं, इससे पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह में कोरोना के लक्षण देखे गए थे और उन्हें भी मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

गौरतलब है कि तमाम नेता कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं इनमें मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा, पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया शामिल हैं।

वहीं धर्मेंद्र प्रधान ने ट्वीट कर कहा- कोविड के लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया जिसमें मेरी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है. डॉक्टरों की सलाह पर मैं अस्पताल में भर्ती हूं और स्वस्थ हूँ।'

इससे पहले 3 अगस्त को  केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव पाए गये थे,गृहमंत्री अमित शाह ने कहा था कि जो लोग उनके संपर्क में आए हैं वो अपनी जांच कराएं और खुद को क्वारंटीन करें। उन्होंने यह भी कहा कि किसी को परेशान होने की जरूरत नहीं है। वो सभी से यह भी अपील करते हैं कि लक्षण दिखने पर ना घबराएं और अस्पताल में जांत कराएं। बचाव ही इसका इलाज है।

वहीं मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जिसके बाद कैबिनेट में भी संक्रमण का खतरा मंडराने लगा था। कैबिनेट में एक और मंत्री कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। राज्य के जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं जिसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दी थी।

इसके अलावा कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा कोरोना पॉजिटिव पाए गए, बोले-हालत ठीक है, लेकिन ऐहतियात के तौर पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।