लाइव टीवी

पीएम नरेंद्र मोदी की अपील पर विपक्ष को ऐतराज, पढ़िए किसने क्या कहा

Updated Apr 03, 2020 | 11:32 IST

पीएम मोदी के वीडियो मैसेज में की गई अपील पर विपक्षी दलों को ऐतराज है, वो क्या कुछ कहते हैं उनके ट्वीट्स से समझा जा सकता है।

Loading ...
पीएम मोदी की अपील पर विपक्षी प्रतिक्रिया
मुख्य बातें
  • देशभर में कोरोना के कुल 2183 मामले, महाराष्ट्र, केरल, दिल्ली का हाल बुरा
  • पीएम मोदी ने एक बार पांच अप्रैल को रात 9 बजे लोगों से 9 मिनट मांगे
  • विपक्ष ने पीएम के वीडियो संदेश को बताया ढकोसला

नई दिल्ली। पीएम वीडियो संदेश के जरिए शुक्रवार को एक बार फिर रूबरू हुए। उन्होंने कहा कि कोरोना की वजह से जो दिक्कतें आ रही हैं उन्हें वो बखूबी समझते हैं। उन्होंने कहा कि देश कोरोना के खिलाफ शिद्दत से जंग लड़ रहा है। उन्होंने एक बार फिर कहा कि आशा और उत्साह का संचार होता रहे उसके लिए वो एक बार देश से कुछ मांगना चाहते हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि पांच अप्रैल रात 9 बजे सभी लोग अपने घरों की बत्तियों को बुझा दें और सिर्फ 9 मिनट तक अपनी बॉलकनी या छत पर दिया, मोमबत्ती या मोबाइल की फ्लैश लाइट को रोशन करें। लेकिन विपक्ष इसे सियासी स्टंट बता रहा है। सोशल मीडिया पर अलग अलग दलों के राजनीतिक नेताओं की पीएम की इस अपील पर क्या राय है आइए समझने की कोशिश करते हैं।

कपिल सिब्बल

डॉ उदित राज

नवाब मलिक

मोहम्मद सलीम

इस तरह के ट्वीट्स के जरिए विपक्षी दलों के नेताओं का कहना है कि आखिर पीएम मोदी क्या संदेश देना चाहते हैं। कोरोना के खिलाफ किस तरह से लड़ाई लड़ी जा रही है या देश किस तरह से मुश्किल क्षण में आगे बढ़ेगा उस विषय पर वो कुछ नहीं बोलते हैं। वो सिर्फ संवेदनाओं के जरिए अपनी नाकांमियों को छिपाने की कोशिश कर रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।