लाइव टीवी

सपा के साथ गठबंधन मजबूत, मिलकर लड़ेंगे 2024 का चुनाव- पल्लवी पटेल

Updated Jul 28, 2022 | 11:44 IST

मंगलवार को आईएएनएस से बातचीत में पल्लवी ने कहा कि पार्टी पूर्वांचल, बुंदेलखंड, रूहेलखंड में संगठन को मजबूत करने में जुटी है। इसके साथ ही हमारा संगठन फूलपुर और प्रतापगढ़ में काफी मजबूत है। यहां से लोकसभा चुनाव लड़ा जा सकता है।

Loading ...
सपा के साथ गठबंधन मजबूत, मिलकर लड़ेंगे 2024 का चुनाव- पल्लवी।

लखनऊ : यूपी विधानसभा चुनाव में सपा के साथ बना गठबंधन अब बिखरने लगा है। महानदल के केशव देव मौर्य, सुभासपा के राजभर और प्रसपा मुखिया शिवपाल के अलग होने की दुविधा के बीच अपना दल कमेरावादी की नेता और सपा विधायक पल्लवी पटेल ने दावा किया है कि सपा के साथ उनका गठबंधन मजबूत है। 2024 का लोकसभा चुनाव साथ लड़ेंगे।

पार्टी को मजबूत कर रहीं पल्लवी
मंगलवार को आईएएनएस से बातचीत में पल्लवी ने कहा कि पार्टी पूर्वांचल, बुंदेलखंड, रूहेलखंड में संगठन को मजबूत करने में जुटी है। इसके साथ ही हमारा संगठन फूलपुर और प्रतापगढ़ में काफी मजबूत है। यहां से लोकसभा चुनाव लड़ा जा सकता है लेकिन कोई भी निर्णय पार्टी के साथ मिलकर लिया जाएगा।

राजभर की बात को नकारा
उन्होंने सुभासपा मुखिया ओमप्रकाश राजभर के उस बात को सिरे से नकार दिया जिसमें उन्होंने कहा था कि अखिलेश नवरत्नों से घिरे हुए हैं। पल्लवी ने कहा कि उन्हें चुनावों से पहले या फिर चुनावों के बाद कभी भी अखिलेश यादव से मिलने में कोई दिक्कत नहीं हुई। उन्होंने जब भी समय मांगा अखिलेश की उनसे मुलाकात हुई।

'तो मैं राजनीति से इस्तीफा दे दूंगी'
विधायक पल्लवी पटेल ने राष्ट्रपति चुनाव में क्रॉस वोटिंग के आरोपों को नकारा। कहा कि जो ये आरोप लगा रहे हैं, वो ये सिद्घ करें कि मैंने क्रॉस वोटिंग की। अगर कोई ये सिद्ध कर दें, तो मैं राजनीति से इस्तीफा दे दूंगी। उन्होंने अपने पारिवारिक विवाद की वजह अपनी बहन के पति एवं मंत्री आशीष पटेल की अतिमहत्वकांक्षा है। हमारी तरफ से विवाद सुलझाने की बहुत कोशिश हुई लेकिन सब नाकाम रही।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।