लाइव टीवी

PIB के प्रधान महानिदेशक कोरोना से संक्रमित, हाल ही में मंत्रियों के साथ दिखे थे

Updated Jun 08, 2020 | 08:10 IST

PIB chief KS Dhatwalia: पत्र सूचना कार्यालय (PIB) के प्रधान महानिदेशक केएस धतवालिया कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए हैं और उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया है।

Loading ...
PIB के प्रधान महानिदेशक केएस धतवालिया
मुख्य बातें
  • धतवालिया को म्स के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है
  • बुधवार को उन्होंने केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और प्रकाश जावड़ेकर के साथ मंच साझा किया था
  • राष्ट्रीय मीडिया केंद्र (NMC) बंद कर दिया गया है

नई दिल्ली: पत्र सूचना कार्यालय (PIB) के प्रधान महानिदेशक केएस धतवालिया कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए हैं और उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया है। सूत्रों ने रविवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि धतवालिया को शाम सात बजे एम्स के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया। ट्रॉमा सेंटर में विशेष रूप से कोविड-19 के मरीजों का इलाज किया जा रहा है। हालांकि, उनके स्वास्थ्य को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

आधिकारिक सूत्रों ने कहा कि राष्ट्रीय मीडिया केंद्र (एनएमसी) को बंद कर दिया गया है, जहां धतवालिया का कार्यालय है और सोमवार को भी यह बंद रहेगा क्योंकि पूरी इमारत को संक्रमणमुक्त किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मंगलवार को भी एनएमसी बंद रहने की संभानवा है क्योंकि तय नियमों के मुताबिक संपर्क में आए लोगों का पता लगाने के लिए व्यापक अभियान चलाया जा रहा है। 

सूत्रों ने कहा कि एनएमसी के पूरी तरह संक्रमणमुक्त होने और इसके दोबारा खुलने तक प्रेस कॉफ्रेंस समेत पीआईबी की सभी गतिविधियां शास्त्री भवन में आयोजित होंगी। धतवालिया ने बुधवार को केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और प्रकाश जावड़ेकर के साथ मंच साझा किया था, जब उन्होंने मंत्रिमंडल के फैसलों के बारे में मीडिया को जानकारी दी थी।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।