लाइव टीवी

पीएम मोदी की पाकिस्तानी बहन ने भेजी राखी और बोली- मैं चाहती हूं वह हर बार भारत के प्रधानमंत्री बने

Updated Aug 07, 2022 | 18:37 IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की पाकिस्तानी बहन कमर मोहसिन शेख (Qamar Mohsin Shaikh) ने पीएम मोदी के लिए राखी (Rakhi) भेजी और उन्होंने कहा कि मुझे पूरी उम्मीद है कि इस बार वे मुझे दिल्ली बुलाएंगे। साथ कहा कि मैं चाहती हूं कि वह हर बार भारत के पीएम बने। 

Loading ...
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पाकिस्तानी बहन कमर मोहसिन शेख ने भेजी राखी
मुख्य बातें
  • पीएम मोदी की पाकिस्तानी बहन कमर मोहसिन शेख ने राखी भेजी।
  • उन्होंने पीएम मोदी के लिए अपने हाथ से राखी तैयार की।
  • उन्होंने 2024 के आम चुनाव में पीएम मोदी के लिए जीत की कामना की।

नई दिल्ली: रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) का पर्व करीब है। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की पाकिस्तानी बहन कमर मोहसिन शेख (Qamar Mohsin Shaikh) ने पवित्र धागा राखी (Rakhi) भेजी और उन्हें 2024 के आम चुनाव में जीत की कामना की। एएनआई से बात करते हुए कमर मोहसिन शेख ने कहा कि उन्होंने पूरी तैयारी कर ली है और इस बार पीएम मोदी से मुलाकात की पूरी उम्मीद है। उन्होंने कहा कि मुझे पूरी उम्मीद है कि पीएम मोदी इस बार मुझे दिल्ली बुलाएंगे। मैंने सारी तैयारियां कर ली हैं। मैंने खुद इस राखी को रेशमी रिबन से कढ़ाई के डिजाइन के साथ बनाया है।

उसने पीएम मोदी को एक चिट्टी लिखी और उनके अच्छे स्वास्थ्य और लंबे जीवन के लिए प्रार्थना की। उन्होंने 2024 के लोक सभा चुनाव के लिए भी उन्हें शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि मैंने एक पत्र लिखा और लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना की। अच्छा काम करते रहो जैसे तुम कर रहे हो।

2024 के लोकसभा चुनाव पर उन्होंने कहा कि इसमें कोई संदेह नहीं है, वह फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे। वह इसके हकदार हैं क्योंकि उनके पास वे क्षमताएं हैं और मैं चाहती हूं कि वह हर बार भारत के पीएम बने। पीएम मोदी की बहन शेख ने पिछले साल भी उन्हें राखी और रक्षा बंधन कार्ड भेजा था।

रक्षा बंधन भाई-बहनों के बीच प्यार के बंधन का प्रतीक है और इस साल 11 अगस्त को मनाया जाएगा। रक्षा बंधन हिंदू वर्ष के सावन महीने की पूर्णिमा को मनाया जाता है। सावन का महीना हिंदुओं के बीच शुभ माना जाता है और इस महीने हर सोमवार को भगवान शिव की पूजा की जाती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।