लाइव टीवी

Mann ki Baat: आज पीएम मोदी करेंगे 'मन की बात', जानें कब और कहां सुनें लाइव

Updated Jan 31, 2021 | 07:18 IST

PM Modi Mann Ki Baat Live Timing : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर आज अपने रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' के जरिये देशवासियों के साथ संवाद करेंगे।

Loading ...
प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी 31 जनवरी को मन की बात कार्यक्रम में देश-विदेश के लोगों के साथ अपने विचार साझा करेंगे

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  आज अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' के जरिये देशवासियों से संवाद करेंगे। उनका यह कार्यक्रम ऐसे समय में होने जा रहा है, ज‍बकि केंद्र सरकार की ओर से लाए गए तीन कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का आंदोलन खासा गर्माया हुआ है। प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी 31 जनवरी को मन की बात कार्यक्रम में देश-विदेश के लोगों के साथ अपने विचार साझा करेंगे। 

ट्वीट संदेश में प्रधानमंत्री मोदी ने लोगों से अपने प्रेरक सुझाव साझा करने का आग्रह किया था। प्रधानमंत्री ने कहा था कि कार्यक्रम में उनमें से कुछ विचारों पर चर्चा भी करेंगे। लोग नमो ऐप या माई गोव ओपन फोरम पर भी अपने विचार साझा कर सकते हैं।

प्रधानमंत्री कार्यालय के एक अधिकारी के अनुसार भारत ने अपेक्षाकृत काफी उत्साह के साथ कोविड-19 के टीकाकरण का पहला चरण पूरा कर लिया है इसको लेकर भी पीएम अपनी बात रख सकते हैं, पीएम मोदी अपने इस रेडियो कार्यक्रम में देशवासियों को कोरोना वैक्‍सीन को लेकर ताजा अपडेट भी दे सकते हैं।

पीएम मोदी का यह रेडियो कार्यक्रम पूर्वाह्न 11 बजे शुरू होगा, जिसे पीएम मोदी के फेसबुक पेज और ट्विटर पेज पर भी आप इसे लाइव देख सकते हैं।

यहां सुन सकते हैं लाइव

'मन की बात' का प्रसारण आकाशवाणी, डीडी और नरेंद्र मोदी एप पर भी किया जाएगा, जिसे आप लाइव सुन सकते हैं। हिंदी में प्रसारण के तुरंत बाद 'मन की बात' कार्यक्रम का प्रसारण आकाशवाणी से क्षेत्रीय भाषाओं में किया जाएगा। अपने मोबाइल फोन पर 'मन की बात' सुनने के लिए आप 1922 नंबर पर मिस्‍ड कॉल कर सकते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।