लाइव टीवी

Mann Ki Baat: किसान आंदोलन के बीच PM मोदी आज करेंगे 'मन की बात', जानें कब और कहां सुनें लाइव

Updated Dec 27, 2020 | 06:00 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

PM Modi Mann Ki Baat Live Timing Today: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज एक बार फिर अपने रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' के जरिये देशवासियों के साथ संवाद करेंगे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
Mann Ki Baat: किसान आंदोलन के बीच PM मोदी आज करेंगे 'मन की बात', जानें कब और कहां सुनें लाइव

नई दिल्‍ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज (रविवार, 26 नवंबर) एक बार फिर अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' के जरिये देशवासियों से संवाद करेंगे। उनका यह कार्यक्रम ऐसे समय में होने जा रहा है, ज‍बकि केंद्र सरकार की ओर से लाए गए तीन कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के आंदोलन को एक म‍हीना हो चुका है। विगत कुछ समय में पीएम मोदी अपने कई संबोधनों में किसानों की चिंता दूर करने की कोशिश करते नजर आए। ऐसे में माना जा रहा है कि ऐसे में माना जा रहा है कि वह एक बार फिर इस मुद्दे पर किसानों से सीधे संवाद कर सकते हैं। 

इस कार्यक्रम में पीएम मोदी जम्‍मू कश्‍मीर में हालिया संपन्‍न डीडीसी चुनावों पर भी अपनी बात रख सकते हैं, जिसे वह पहले ही लोकतंत्र के लिहाज से बेहद महत्‍वपूर्ण करार दे चुके हैं। पीएम मोदी अपने इस रेडियो कार्यक्रम में देशवासियों को कोरोना वैक्‍सीन को लेकर ताजा अपडेट भी दे सकते हैं। पीएम मोदी का यह रेडियो कार्यक्रम पूर्वाह्न 11 बजे शुरू होगा, जिसे Timesnowhindi.com  और हमारे फेसबुक पेज https://www.facebook.com/TimesNowHindi/ पर लाइव सुना जा सकता है। इसके अलावा पीएम मोदी के फेसबुक पेज और ट्विटर पेज पर भी आप इसे लाइव देख सकते हैं।

यहां सुन सकते हैं लाइव

'मन की बात' का प्रसारण आकाशवाणी, डीडी और नरेंद्र मोदी एप पर भी किया जाएगा, जिसे आप लाइव सुन सकते हैं। हिंदी में प्रसारण के तुरंत बाद 'मन की बात' कार्यक्रम का प्रसारण आकाशवाणी से क्षेत्रीय भाषाओं में किया जाएगा। अपने मोबाइल फोन पर 'मन की बात' सुनने के लिए आप 1922 नंबर पर मिस्‍ड कॉल कर सकते हैं। 

ये मन की बात 2.0 का 19वां संस्करण है। यह कार्यक्रम ऐसे समय में हो रहा है जब कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का आंदोलन जारी है और वे इसे वापस लिए जाने की मांग कर रहे हैं। भारतीय किसान यूनियन के नेता जगजीत सिंह दलेवाला ने बीते सप्‍ताह लोगों से अपील की थी कि जब 27 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 'मन की बात' कार्यक्रम को संबोधित करें तो उस समय लोग अपने घरों पर थाली बजाएं। मौजूदा हालात के बीच सबकी नजरें पीएम मोदी के संबोधन पर टिकी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।