लाइव टीवी

Ahmedabad Violence [VIDEO]: पुलिसवालों को घेर उपद्रवी बरसा रहे थे पत्थर, 7 मुस्लिम युवकों ने यूं बचाई जान

Updated Dec 20, 2019 | 14:53 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Ahmedabad Violence VIDEO: नागरिकता संशोधन कानून को लेकर अहमदाबाद के शाह-ए-आलम इलाके में भयंकर उपद्रव देखने को मिला और इस दौरान 4 पुलिसवालों की जिंदगी खतरे में पड़ गई।

Loading ...
मुस्लिम युवकों ने पुलिसवालों को बचाया
मुख्य बातें
  • अहमदाबाद के शाह-ए-आलम इलाके में 4 पुलिसवालों को सैकड़ों उपद्रवियों ने घेरा
  • जमकर बरसाए पत्थर, 7 युवकों ने ढाल बनकर बचाई पुलिसवालों की जान

नई दिल्ली: नागरिकता संशोधन कानून को लेकर देश भर में विरोध प्रदर्शनों का दौर जारी है। कई जगहों पर इंटरनेट सेवाओं को बंद किया गया है। प्रदर्शनों के बीच कई नागरिक तो शांतिपूर्ण ढंग से विरोध दर्ज कराने में विश्वास रखते हैं लेकिन इनके बीच कुछ उपद्रवी भी होते हैं जो बसे फूंकते हैं, पुलिस के साथ झड़प करते हैं और मारपीट करने से बाज नहीं आते।

अहमदाबाद में भी सीएए पर हिंसक विरोध प्रदर्शन देखने को मिल रहा है। यहां शाह-ए-आलम इलाके में पुलिसवालों और उपद्रवियों की जमकर झड़प हुई। इस दौरान डीसीपी, एसीपी और कई इंस्पेक्टरों सहित 19 पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। इस बीच एक वीडियो सामने आया है जो दहलाने वाला तो है ही लेकिन साथ ही शांति का संदेश देने वाला भी है।

सैकड़ों लोगों की भीड़ ने अचानक चार पुलिसवालों को घेर लिया और उन पर ईंट, पत्थर और बोलतें बरसाने लगे। भीड़ की उग्रता और संख्या को देखते हुए पुलिसवालों की जान सीधे- सीधे संकट में नजर आ रही थी। इस बीच कुछ बहादुर और समझदार युवा आते हैं और तिरंगा लहराते हुए पुलिसवालों की जान बचाते हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले एक युवा आकर लोगों को रोकने की कोशिश करता है और फिर धीरे धीरे करके 7 लोग आकर पुलिस वालों के आगे ढाल बनकर खड़े हो जाते हैं। वह यहां तिरंगा लहराते हुए भी दिखते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।