लाइव टीवी

SP नेता फरहान आजमी की खुली चेतावनी अयोध्या में बनाएंगे बाबरी मस्जिद, चलेंगे साथ साथ काम करेंगे अलग अलग

Updated Jan 30, 2020 | 10:41 IST

समाजवादी पार्टी के नेता फरहान आजमी का कहना है कि वो अयोध्या में बाबरी मस्जिद बनाएंगे। बता दें कि उद्धव ठाकरे सरकार के 100 दिन पूरा होने पर मार्च के महीने में अयोध्या जाने वाले हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspफेसबुक
समाजवादी पार्टी के नेता फरहान आजमी के विवादित बोल
मुख्य बातें
  • सपा नेता फरहान की खुली चेतावनी, उद्धव ठाकरे संग जाएंगे अयोध्या लेकिन बनाएंगे बाबरी मस्जिद
  • सरकार के 100 दिन पूरा होने पर उद्धव ठाकरे मार्च के महीने में जाएंगे अयोध्या
  • महाविकास अघाड़ी गठबंधन में एनसीपी, शिवसेना और कांग्रेस के नेता एक दूसरे पर साधते रहते हैं निशाना

मुंबई: समाजवादी पार्टी के नेता फरहान आजमी का कहना है कि वो अयोध्या में बाबरी मस्जिद बनाएंगे। उन्होंने कहा कि अगर शिवसेना कहती है कि उद्धव ठाकरे सरकार के 100 दिन पूरे होने पर वो अयोध्या जाएंगे तो यह अच्छी बात है। वो खुद सरकार के साथ अयोध्या जाएंगे। अगर वहां पर राम मंदिर का निर्माण होगा तो वो बाबरी मस्जिद बनाएंगे। वो जानते हैं कि उद्धव सरकार 6- 8 महीने से ज्यादा नहीं चलेगी और शिवसेना धीरे धीरे अपने उसी एजेंडे पर चल रही है। 

फरहान आजमी ने कहा कि अयोध्या प्रकरण में मुसलमानों के साथ न्याय कहां हुआ। सुप्रीम कोर्ट का एक तरफ यह कहना कि विवादित स्थल के नीचे राम मंदिर नहीं था और मंदिर के पक्ष में फैसला सुना देना यह अपने आप में अतार्किक था। लेकिन अब जब फैसला आ चुका है तो वो कुछ नहीं कहेंगे। लेकिन जिस तरह से अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण होगा ठीक वैसे ही बाबरी मस्जिद का भी निर्माण होना चाहिए। 


फरहान आजमी कहते हैं कि महाराष्ट्र में महाविकास अघाड़ी की सरकार है, ये बात सच है कि इस गठबंधन में अलग अलग विचारों की सरकार है। लेकिन यह देखना होगा कि हम किस तरह से आगे बढ़ना चाहते हैं। जहां तक उद्धव ठाकरे के अयोध्या जाने की बात है तो उसमें किसी तरह की बुराई नहीं है, हालांकि यह देखना होगा कि हम उन विचारों को सम्मान देते हैं या नहीं जो इस सरकार के साथ किसी न किसी रूप में जुड़े हुए हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।