लाइव टीवी

कंगना रनौत को एक और 'धमकी', शिवसेना के आईटी सेल ने दर्ज कराई शिकायत

Updated Sep 08, 2020 | 10:49 IST

Kangana Ranaut : शिवसेना के आईटी सेल ने कंगना रनौत के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। शिवसेना ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से करने पर उन पर देशद्रोह का मामला दर्ज करने की मांग की है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspPTI
कंगना रनौत के खिलाफ ठाणे में शिकायत दर्जय़
मुख्य बातें
  • शिवसेना के आईटी सेल ने कंगना रनौत के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत
  • अभिनेत्री के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज करने की मांग की गई है
  • सुशांत सिंह मौत मामले में कंगना ने महाराष्ट्र सरकार की भूमिका पर उठाए हैं सवाल

मुंबई : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में शिवसेना और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के बीच तल्खी बढ़ती जा रही है। शिवसेना के आईटी सेल ने अभिनेत्री के खिलाफ ठाणे के श्रीनगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। शिवसेना की मांग है कि मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से करने पर कंगना के खिलाफ देशद्रोह का केस दर्ज होना चाहिए। बता दें कि सुशांत सिंह की मौत मामले में मुंबई पुलिस की भूमिका पर कंगना ने सवाल उठाए हैं। इसके बाद शिवसेना नेता संजय राउत और अभिनेत्री के बीच जुबानी जंग देखने को मिली है। कंगना इस समय हिमाचल प्रदेश के मनाली में हैं। अभिनेत्री ने कहा है कि वह नौ सितंबर को मुंबई पहुंचेंगी।

मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार पर कंगना ने उठाए हैं सवाल 
सुशांत सिंह की मौत मामले में न्याय की मांग करते हुए अभिनेत्री ने पिछले कुछ दिनों में कई ट्वीट किए हैं। कंगना ने अपने इन ट्वीट में मुंबई पुलिस एवं महाराष्ट्र सरकार की भूमिका पर सवाल उठाए। इसके बाद वह शिवसेना के नेताओं के निशाने पर आ गईं। शिवसेना नेता एवं प्रवक्ता संजय राउत का कहना है कि अभिनेत्री का बयान महाराष्ट्र का अपमान करने वाला है। राउत ने कंगना को मुंबई आने पर 'देख लेने' की धमकी दी। इसके बाद कंगना ने कहा कि वह नौ सितंबर को मुंबई आ रही हैं।

गृह मंत्रालय ने अभिनेत्री को दी है सुरक्षा
इस बीच कंगना को मिल रही 'धमकियों' को देखते हुए गृह मंत्रालय ने उन्हें 'वाई श्रेणी' की सुरक्षा प्रदान की है। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि कंगना ने प्रदेश का मान-सम्मान दुनिया में बढ़ाया है। इसलिए मनाली स्थित उनके आवास की सुरक्षा बढ़ाई गई है। करणी सेना ने भी कहा है कि नौ सितंबर को उसके सदस्य मुंबई एयरपोर्ट पर मौजूद रहेंगे और वे अभिनेत्री को सुरक्षित उनके घर तक पहुंचाएंगे।  

औरंगाबाद में भी शिवसेना ने ज्ञापन सौंपा
शिवसेना की औरंगाबाद इकाई ने भी कंगना के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। यहां शिवसेना ने पुलिस को सौंपे अपने ज्ञापन में अभिनेत्री के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की है। शिवसेना की औरंगाबाद इकाई के अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि रनौत ने मुंबई की तुलना पीओके से की, जिससे महाराष्ट्र के 13 करोड़ लोगों की भावनाएं आहत हुईं।मुंबई में एक सेवानिवृत्त सहायक पुलिस आयुक्त प्रदीप लोनाडकर ने भी रनौत को कानूनी नोटिस भेजकर उनसे मुंबई और इसकी पुलिस को लेकर किए गए उनके विवादास्पद ट्वीट पर माफी मांगने की मांग की है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।