लाइव टीवी

युद्ध के लिए महाराष्ट्र तैयार, आपको हमारे सामने घुटनों के बल झुकना होगा: संजय राउत

Updated Apr 07, 2022 | 18:19 IST

Sanjay Raut: शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा है कि जिन्होंने हमारे और महाराष्ट्र के खिलाफ युद्ध की घोषणा की है, मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि हम तैयार हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
संजय राउत

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा है कि जिन्होंने हमारे और महाराष्ट्र के खिलाफ युद्ध की घोषणा की है, मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि हम तैयार हैं। ईडी, एनसीबी आदि जैसी केंद्रीय एजेंसियों के सामने महाराष्ट्र खड़ा रहेगा। एक समय आएगा जब आपको हमारे सामने अपने घुटनों के बल झुकना होगा।  

प्रवर्तन निदेशालय (ई़डी) ने मंगलवार को कुछ भूमि सौदों से जुड़ी धन शोधन जांच के तहत शिवसेना सांसद संजय राउत की पत्नी और उनके दो सहयोगियों की 11.15 करोड़ रुपए से अधिक की संपत्ति को अस्थायी रूप से कुर्क किया। राउत ने आरोप लगाया कि यह कार्रवाई प्रतिशोध के तहत की गई है और उनके खिलाफ ईडी के दावे विफल हो जाएंगे। 

उन्होंने कहा कि क्या मैं विजय माल्या हूं? क्या मैं मेहुल चोकसी हूं? मैं नीरव मोदी हूं या अंबानी अडानी? मैं एक छोटे से घर में रहता हूं। मेरे पैतृक स्थान में मेरे पास एक एकड़ जमीन नहीं है। मेरे पास जो कुछ भी है वह मेरी मेहनत की कमाई है। क्या जांच एजेंसी को लगता है कि कोई मनी लॉन्ड्रिंग है? आप मुझे किसके साथ जोड़ रहे हैं? वे मुझे डरा नहीं सकते। चाहे वे मेरी संपत्ति को जब्त कर लें या मुझे गोली मार दें या मुझे जेल भेज दें। संजय राउत बालासाहेब ठाकरे का अनुयायी और एक शिव सैनिक है।

आखिर क्यों AIMIM नेता ने शरद पवार से पूछा- क्या संजय राउत नवाब मलिक से ज्यादा कीमती हैं?

पवार ने पीएम मोदी के समक्ष उठाया मामला

वहीं बुधवार को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) प्रमुख शरद पवार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और उन्हें बताया कि वरिष्ठ सांसद और संपादक संजय राउत के साथ अन्याय हो रहा है। पवार ने कहा कि उन्होंने राउत को निशाना बनाने वाली केंद्रीय एजेंसियों के मुद्दे को उठाया। संजय राउत के खिलाफ किस आधार पर कार्रवाई की गई? यह अन्याय है। सिर्फ इसलिए कार्रवाई की जा रही है कि वह कुछ बयान दे रहे हैं और आलोचना का मतलब यह नहीं है कि उनके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए। एक पत्रकार और एक वरिष्ठ सांसद के साथ हो रहे अन्याय को प्रधानमंत्री के संज्ञान में लाना हमारा कर्तव्य है।

शिवेसना नेता संजय राउत पर ईडी की कार्रवाई, कई प्रॉपर्टी अटैच

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।