लाइव टीवी

स्मृति ईरानी  ने ‘टाइम्स नाउ’ से कई मुद्दों पर की बातचीत, राहुल गांधी पर साधा निशाना

Updated Feb 13, 2021 | 23:55 IST | टाइम्स नाउ ब्यूरो

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी  ने टाइम्स नाउ से कई मुद्दों पर बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने पश्चिम बंगाल की भी बात की, जहां विधानसभा चुनाव होने वाले हैं।

Loading ...
स्मृति ईरानी  ने ‘टाइम्स नाउ’ से कई मुद्दों पर की बातचीत, राहुल गांधी पर साधा निशाना

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में विधानसभा के लिए तारीखों का ऐलान नहीं हुआ है। लेकिन जय श्री राम के नारे पर राजनीति गरम है। पश्चिम बंगाल की सीएम ममका बनर्जी कहती हैं कि आखिर बीजेपी को जय सियाराम बोलने में क्या आपत्ति है। इस बीच दिल्ली में रिंकू शर्मा नाम के शख्स की मौत पर भी सियासत गरम है। आप ने बीजेपी पर आरोप लगाया है कि इन लोगों के शासन काल में पहले तो दूसरे धर्मों के लोग सुरक्षित नहीं थे। लेकिन अब तो हिंदू समाज भी सुरक्षित नहीं है। इन सभी विषयों पर ग्रुप एडिटर-पॉलिटिक्स नविका कुमार ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से खास बातचीत की।

दिल्ली में रिंकू शर्मा नाम के एक युवक की हत्या को लेकर किए गए सवाल के जवाब में उन्होंने इस मामले में जांच चल रही है और आवश्यकता इस बात की है कि पीड़ित परिवार को न्याय मिले।

केंद्रीय मंत्री ने हालांकि इस दौरान पश्चिम बंगाल का जिक्र किया और कहा कि वहां महज ‘जय श्री राम’ का नारा लगाने पर बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं। बीजेपी महिलाओं के साथ गैंगरेप की वारदातें भी सामने आई हैं, जिन्होंने स्थानीय निकाय का चुनाव लड़ने की हिम्मत की। उन्होंने जोर देकर कहा कि लोग ‘जय श्री राम’ का नारा किसी तरह की राजनीति से प्रेरित होकर नहीं लगाते, बल्कि ऐसा वे श्रद्धाभाव से करते हैं।

उन्होंने राज्यसभा में कांग्रेस सदस्य गुलाम नबी आजाद का कार्यकाल खत्म होने के बाद प्रधानमंत्री द्वारा उनकी तारीफ पर कांग्रेस की आपत्ति को लेकर कहा कि अगर पार्टी में किसी को इसे लेकर आपत्ति है तो यह कांग्रेस का अंदरूनी मामला है।

चीन को लेकर केंद्र सरकार पर हमलावर कांग्रेस नेता राहुल गांधी के आरोपों पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि वह आधारहीन बातें करते हैं। उनकी बातों में तथ्य नहीं होता। उन्होंने कहा कि इस मसले पर रक्षा मंत्री पहले ही संसद में स्थिति स्पष्ट कर चुके हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।