लाइव टीवी

Dilip Ghosh: बंगाल बीजेपी चीफ दिलीप घोष की गाड़ी पर मुर्शिदाबाद में हमला, 15 दिन पहले भी हुआ था अटैक 

Updated Nov 25, 2020 | 22:56 IST

Attack on Dilip Ghosh's Car:पश्चिम बंगाल राज्य के बीजेपी चीफ दिलीप घोष के काफिले पर आज मुर्शिदाबाद के कंडी में टीएमसी कार्यकर्ताओं द्वारा कथित रूप से हमला किया गया।

Loading ...
दिलीप घोष के काफिल पर इससे पहले 12 नवंबर को हमला हुआ था

पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में बुधवार को बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष की गाड़ी पर अटैक किया गया, बताया जा रहा है कि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष की गाड़ी पर पत्थर फेंके गए, दिलीप घोष ने तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर हमले का आरोप लगाया है गौरतलब है कि 15 दिन के भीतर बंगाल बीजेपी अध्यक्ष के काफिले पर ये दूसरा हमला है।

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष के काफिल पर इससे पहले 12 नवंबर को हमला हुआ था, यह हमला तब हुआ था जब उनका काफिला अलीपुरद्वार से गुजर रहा था, काफिले पर पत्थर फेंके जाने से कुछ गाड़ियों के शीशे टूट गए थे।

इस मामले पर बीजेपी नेता गौरी शंकर घोष का कहना है, 'दिलीप घोष के काफिले पर आज टीएमसी पीपीएल ने हमला किया। जैसा कि बीजेपी राज्य में लोकप्रियता हासिल कर रही है, ये हमले किए जा रहे हैं'

अलीपुरद्वार में दिलीप घोष के काफिले पर हुआ था हमला

हाल ही में पश्चिम बंगाल के अलीपुरद्वार में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष और पार्टी के अन्य नेताओं के काफिले पर हमला हुआ है। प्रदर्शनकारियों ने काले झंडे दिखाए और 'गो बैक' के नारे लगाए। गोरखा जनमुक्ति मोर्चा के कार्यकर्ताओं को घोष के खिलाफ नारे लगाते हुए देखा गया था। हमले में घोष का वाहन आंशिक रूप से क्षतिग्रस्त हो गया था।

घोष ने बाद में कहा, 'टीएमसी और उनके दोस्त हताश हो रहे हैं क्योंकि वे आगामी विधानसभा चुनावों में हार को महसूस कर सकते हैं। हालांकि इस तरह की रणनीति काम नहीं करेगी। लोग हमारे साथ हैं।' उन्होंने यह भी दावा किया कि इस घटना से पता चलता है कि बंगाल में कानून-व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो गई है। चाय पे चर्चा सत्र के बाद, हम एक और कार्यक्रम के लिए जा रहे थे, तभी हमारे काफिले पर पथराव किया गया,काले झंडे दिखाए गए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।