लाइव टीवी

लेसी सिंह के बचाव में उतरे नीतीश कुमार, बोले कोई आरोप नहीं

Updated Aug 18, 2022 | 14:03 IST

लेसी सिंह का बचाव करते हुए बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि आरोपों का कोई मतलब नहीं है। लेसी सिंह पहले भी मंत्री रह चुकी हैं। जहां तक बीमा भारती की है तो उन्हें पहले समझाएंगे।

Loading ...
लेसी सिंह का सीएम नीतीश कुमार ने किया बचाव
मुख्य बातें
  • बीमा भारती ने कहा था कि लेसी सिंह हत्या कराती हैं
  • वसूली गैंग में शामिल होने का लगाया आरोप
  • नीतीश कुमार बोले- सबको मंत्रीपद नहीं दिया जा सकता

लेसी सिंह पर आरोप लगाने वाली बीमा भारती की तबीयत खराब हो गई है। टाइम्स नाउ नवभारत से बातचीत में उन्होंने बताया कि उनके पेट में सूजन है और वो अस्पताल में भर्ती होने के लिए जा रही हैं। बताया जा रहा है कि बीमा भारती के आरोपों पर नीतीश कुमार ने लेसी सिंह का बचाव किया था और उन्हें सख्त चेतावनी दी थी। नीतीश कुमार ने कहा कि बीमा भारती के आरोप गलत हैं लेसी सिंह के खिलाफ आरोप का कोई मतलब नहीं है। बीमा भारती को समझाएंगे अगर उन्हें समझ में नहीं आया तो आगे देखेंगे। वहीं सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि लेसी सिंह के खिलाफ किसी तरह का आरोप नहीं है। वो पूरी तरह पाक साफ हैं। बीमा भारती को जो कुछ बोलना है सोच समझ कर बोलें।

नीतीश कुमार का कड़ा रुख
सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि यह एकदम गलत बात है। जहां तक बीमा भारती के आरोपों की बात है तो इस तरह के आरोपों में दम नहीं है। जहां तक मंत्री पद का सवाल है तो हर किसी को मंत्री नहीं बनाया जा सकता है। वो पहले भी कहते रहे हैं कि अगर पार्टी के किसी पदाधिकारी को दिक्कत हो तो वो पार्टी के फोरम पर अपनी बाक रखे। इस तरह के सार्वजनिक आरोपों का कोई मतलब नहीं है।

पूर्णिया से बीमा भारती और लेसी सिंह का संबंध

बीमा भारती और लेसी सिंह दोनों पूर्णिया जिले के रूपौली और धमदाहा से विधायक हैं। अगर पृष्ठभूमि की चर्चा करें तो दोनों का परिवार बाहुबल के दम पर इलाके में दबंगई किया करता था। बीमा भारती ने स्पष्ट रूप से बूटन सिंह का नाम लेते हुए कहा कि पूरा जिला जानता है कि वो शख्स कैसा था। उसके आतंक के आगे सब बेबस थे। बीमा भारती का कहना है कि यही नहीं नगर पालिका के चुनाव में उनकी बेटी की हार सिर्फ और सिर्फ लेसी सिंह की वजह से हुई। अगर उन्होंने विरोध नहीं किया होता तो उनकी बेटी तीन वोटों से चुनाव नहीं हारती। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।