लाइव टीवी

Terrorists Arrest: त्रिवेंद्रम एयरपोर्ट से 2 खतरनाक आतंकी गिरफ्तार, NIA ने भेजा था लुकआउट नोटिस 

Updated Sep 22, 2020 | 00:32 IST

तिरुवनंतपुरम अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे से इंडियन मुजाहिदीन और लश्कर-ए तैयबा के दो आतंकियों को गिरफ्तार किया गया है।

Loading ...
एनआईए ने इन दोनों के लिए लुकआउट नोटिस भेजा था

तिरुवनंतपुरम अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे दो आतंकियों (Terrorists Arrest) को गिरफ्तार किया गया है, इनमें से एक लश्कर-ए तैयबा से और एक भारतीय मुजाहिदीन का आतंकी है,एनआईए ने उन्हें तिरुवनंतपुरम अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे से गिरफ्तार किया। उनमें से एक शोएब नाम का एक केरलवासी है और दूसरा यूपी का मूल निवासी है ये गिरफ्तारी त्रिवेंद्रम एयरपोर्ट से हुई।

एनआईए (NIA) ने इन दोनों के लिए लुकआउट नोटिस (Lookout Notice) भेजा था। शोएब 2008 बेंगलुरु सीरियल ब्लास्ट मामले में आरोपी था और यूपी मूल निवासी दिल्ली में हवाला मामले में शामिल था। रियाद से निकलने के बाद त्रिवेंद्रम हवाई अड्डे पर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

शोएब नाम का केरल मूल का व्यक्ति 2008 के बेंगलुरु में हुए सिलसिलेवार विस्फोटों का आरोपी है और धमाकों के बाद से वह फरार था। उसके खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया गया था और उसे आखिरकार एनआईए ने बेंगलुरु शहर एंटी-टेररिस्ट सेल (ATC) की मदद से गिरफ्तार कर लिया। केंद्रीय एजेंसियों द्वारा शोएब को बेंगलुरु लाया जा रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।