लाइव टीवी

Maharashtra govt formation: नितिन गडकरी बोले, क्रिकेट और राजनीति में कुछ भी संभव

Updated Nov 14, 2019 | 21:49 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Nitin gadkari on Maharashtra govt formation: राजनीति और क्रिकेट में बहुत समानता है। नितिन गडकरी ने कहा कि महाराष्ट्र में क्या कुछ हो रहा है कि उसके बारे में उन्हें विस्तृत जानकारी नहीं है।

Loading ...
केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री हैं नितिन गडकरी

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में शिवसेना,कांग्रेस और एनसीपी के नेताओं की न्यूनतम साझा कार्यक्रम पर बैठक हुई। बैठक के बाद एनसीपी के नेता छगन भुजबल ने कहा कि सीएमपी का मसौदा सभी दलों के नेताओं को भेजा जाएगा। इन सबके बीच सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से जब पूछा गया कि अगर गैरबीजेपी सरकार महाराष्ट्र में सरकार बनाने में कामयाब हुई तो चल रही इंफ्रास्ट्रक्चर प्रोजेक्ट का क्या होगा। इस सवाल का उन्होंने दिलचस्प अंदाज में जवाब दिया। गडकरी ने कहा कि उन्हें किसी तरह की समस्या नजर नहीं आ रही है। राज्य में चाहे बीजेपी की सरकार हो या एनसीपी, कांग्रेस और शिवसेना की केंद्र सरकार हर सकारात्मक योजनाओं में सहयोग करेगी।

नितिन गडकरी ने कहा कि क्रिकेट और राजनीति में कुछ भी हो सकता है। कभी कभी आप को लगता है कि आप मैच हारने जा रहे हैं लेकिन नतीजा उसके ठीक विपरीत होता है। वो दिल्ली पहुंचे हैं, महाराष्ट्र में इस समय क्या हो रहा है उसके बारे में उन्हें विस्तार से जानकारी नहीं है, लिहाजा इस विषय पर किसी तरह का कयास लगाना उचित नहीं होगा। 

शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी तीनों दलों के नेता सीएमपी पर बैठक के बाद एक साथ मीडिया से मुखातिब हुए। तीनों दलों के नेताओं ने कहा कि बैठक में एक ऐसे कार्यक्रम पर चर्चा हुई ताकि हम सब साझा मकसद के साथ आगे बढ़ें। तीनों दलों ने फैसला किया है कि फाइनल ड्राफ्ट को हाईकमान को भेजा जाएगा और उनका फैसला अंतिम होगा।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।