लाइव टीवी

Unnao rape case: कुलदीप सेंगर की बेटी ने अलका लांबा के खिलाफ दर्ज कराई FIR

Updated May 26, 2020 | 07:55 IST

Alka Lamba: ऐश्वर्या सेंगर ने कहा कि अलका लांबा ने फर्जी ट्वीट करके उनके पिता को जमानत मिलने की बात कही, जबकि सेंगर को जमानत नहीं मिली है।

Loading ...
कांग्रेस नेता अलका लांबा

उन्नाव: उन्नाव दुष्कर्म मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की बेटी ऐश्वर्या सेंगर ने कांग्रेस नेता अलका लांबा द्वारा किए गए एक ट्वीट को लेकर उनके खिलाफ एक एफआईआर दर्ज कराई है।

लांबा ने ट्वीट किया था कि कुलदीप सिंह सेंगर को प्रधानमंत्री और गृहमंत्री के इशारे पर अदालत से जमानत मिली है। ऐश्वर्या ने पुलिस अधीक्षक (एसपी) विक्रांतवीर को एक शिकायत सौंपते हुए ट्वीट को राजनीतिक साजिश और फर्जी बताया।

ऐश्वर्या ने कहा कि लांबा ने फर्जी ट्वीट करके उनके पिता को जमानत मिलने की बात कही, जबकि सेंगर को जमानत नहीं मिली है। ऐश्वर्या ने कहा कि उनके वकील ने पिता की जमानत के लिए दिल्ली हाईकोर्ट का रुख किया है।

उन्नाव के एसपी ने कहा, पूर्व विधायक की बेटी ने आरोप लगाया है कि अलका लांबा और धरना पटेल की ओर से कुछ आपत्तिजनक ट्वीट किए गए। इस संबंध में नगर कोतवाली में एक मामला दर्ज किया जा रहा है। जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।