लाइव टीवी

शराब की दुकानें खुलने से इतना खुश हुआ शख्‍स कि पानी की टंकी पर जा चढ़ा, खुद को समझने लगा 'शोले' का धर्मेंद्र

Updated May 06, 2020 | 12:06 IST

Liquor shop news : यूपी के अलीगढ़ में अजीब वाकया पेश आया, जब एक शख्‍स 40 दिनों बाद शराब मिलने की खुशी की पानी की टंकी पर जा चढ़ा।

Loading ...
शराब की दुकानें खुलने से इतना खुश हुआ शख्‍स कि पानी की टंकी पर जा चढ़ा, खुद को समझने लगा 'शोले' का धर्मेंद्र

अलीगढ़ : देश के विभिन्‍न हिस्‍सों में करीब 40 दिनों बाद शराब की दुकानें खुलने से इसके शौकीनों की खुशी का ठिकाना नहीं है। शराब की दुकानों के बाहर जहां लंबी लाइन देखी जा रही है, वहीं कई स्‍थानों पर 'सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का उल्‍लंघन भी खूब हो रहा है। देश के विभिन्‍न हिस्‍सों से कई तस्‍वीरें और वीडियो आ रहे हैं, जिससे जाहिर होता है कि किस तरह लोग सोशल डिस्‍टेंसिंग का पालन न करते हुए शराब की खरीदारी के लिए दुकानों के बाहर भीड़ लगाए हैं। 

पानी की टंकी पर चढ़ा शख्‍स
एक-एक बोतल पाने के लिए लोग घंटों दुकानों के बाहर इंतजार कर रहे हैं तो कुछ लोग पेटियां भर-भरकर शराब अपने घर ले जा रहे है। इस बीच यूपी के अलीगढ़ से एक अजीब वाकया सामने आया है, जहां एक शख्‍स 40 दिनों बाद शराब की दुकान खुलने से इतना खुश हुआ कि वह पानी की टंकी पर जा चढ़ा। उसने करीब-करीब उसी तरह का एक्‍ट दोहराने की कोशिश की, जैसा कि फिल्‍म 'शोले' में धर्मेंद्र के किरदार ने किया था। इतना नहीं उस शख्‍स की इच्‍छा थी कि उसकी पत्‍नी उसे यहां से ले जाने के लिए आए।

खुद को समझने लगा था धर्मेंद्र
इस शख्‍स को काफी जद्दोजहद के बाद पानी की टंकी से नीचे उतारा जा सका। पुलिस को जैसे ही इसकी सूचना मिली, वे मौके पर पहुंचे और उसे नीचे उतर जाने के लिए मानाया जाने लगा। पूर्व बीजेपी मेयर शकुंतला भारती के साथ पुलिस को उस शख्‍स को पानी की टंकी से नीचे उतारने में खासी मशक्‍कत करनी पड़ी। बहुत समझाने-बुझाने के बाद वह शख्‍स नीचे उतरा और बाद में स्‍वीकार किया कि वह फिल्‍म 'शोले' के धर्मेंद्र की तरह खुद को समझने लगा था।

पुलिस ने नहीं क‍िया FIR
हालांकि इस शख्‍स ने पुलिस का कीमती समय बर्बाद किया, फिर भी पुलिस ने उसके खिलाफ एफआईआर नहीं की और उसे उसके परिवार के साथ जाने दिया। अलीगढ़ में भी शराब की दुकानों के बाहर लंबी भीड़ देखी जा रही है और शराब की खरीदारी की खुशी में लोग सोशल डिस्‍टेंसिंग के नियमों का भी गंभीरता से पालन करते नहीं देखे जा रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।