लाइव टीवी

उत्तराखंड के नए CM के बोल- नरेंद्र मोदी को लोग भगवान राम की तरह ही मानेंगे

Updated Mar 15, 2021 | 21:33 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने कहा है कि जो काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के अंदर कर रहे हैं आने वाले समय में उन्हें वैसा ही माना जाएगा जैसा भगवान राम को माना गया।

Loading ...
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

नई दिल्ली: उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने पीएम मोदी की भगवान राम से तुलना की है। रावत ने कहा है कि जैसे राम को लोग भगवान मानने लगे वैसे ही हम नरेंद्र मोदी को मानने लगेंगे।

रावत ने कहा, 'द्वापर और त्रेता में राम कृष्ण हुए हैं। राम ने भी यही समाज का काम किया था इसलिए भगवान मानने लग गए। आने वाले समय में हम नरेंद्र मोदी को भी उसी रूप में मानने लगेंगे। वह काम प्रधानमंत्री इस देश के अंदर कर रहे हैं।' 

इससे पहले पीएम मोदी की तारीफ करते हुए रावत कह चुके हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अद्भुत कार्यशैली से तालाबंदी में भी लोगों का ध्यान सरकार ने रखा। उन्होंने 'मोदी है तो मुमकिन है' नारे का उल्लेख करते हुए कहा, 'हमें किसी को कुंभ में स्नान से वंचित नहीं रखना है।' मुख्यमंत्री ने कहा कि कुंभ में बसों की संख्या बढ़ाई जाएगी तथा विशेष ट्रेनों के लिए भी उनका प्रयास रहेगा। उन्होंने कहा कि नर सेवा ही नारायण सेवा है और आने वाले समय में पूरे विश्व में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जय जयकार होती रहेगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।