लाइव टीवी

Viral Video का दावा- पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने छुए राहुल गांधी के पैर, मचा बवाल

Updated Sep 21, 2021 | 12:02 IST

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दावा किया गया है कि पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने कांग्रेस नेता के पैर छुए हैं। इसके बाद सियासी विवाद खड़ा हो गया है।

Loading ...
वायरल वीडियो के मुताबिक सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने राहुल गांधी के चरण छुए।
मुख्य बातें
  • चरणजीत सिंह चन्नी ने सोमवार को पंजाब के नए सीएम के तौर पर शपथ ली।
  • शपथ ग्रहण समारोह में कांग्रेस नेता राहुल गांधी पहुंचे थे।
  • वायरल वीडियो के मुताबिक शपथ ग्रहण समारोह के बाद सीएम चन्नी ने राहुल गांधी के पैर छुए।

चंडीगढ़: पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी कथित तौर पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी के पैर छू रहे हैं। इसका एक वीडियो सामने आने के बाद बड़ा सियासी विवाद खड़ा हो गया है। टाइम्स नाउ इस वीडियो की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं करता है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। विपक्षी दल इस वीडियो पर तीखी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी ने कहा कि वीडियो कांग्रेस की संस्कृति को उजागर करता है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोमवार को चरणजीत सिंह चन्नी के शपथ ग्रहण समारोह के बाद पंजाब वासियों को नई शुरुआत के लिए बधाई दी। इससे पहले पूर्व कांग्रेस प्रमुख ने चंडीगढ़ में पंजाब राजभवन में शपथ ग्रहण समारोह में भाग लिया। लेकिन राहुल गांधी ने चंडीगढ़ में कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के घर का दौरा नहीं किया। शनिवार को अमरिंदर सिंह ने कांग्रेस आलाकमान द्वारा "अपमान" का हवाला देते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया।

गांधी ने एक फेसबुक पोस्ट में कहा कि पंजाब के नए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के शपथ ग्रहण में शामिल हुए। हम आज भी लोगों के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध हैं और आने वाले समय में भी बने रहेंगे। मैं पंजाब को इस नई शुरुआत के लिए बधाई देता हूं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।