लाइव टीवी

आंध्र विश्वविद्यालय के परिसर में मिले सिरिंज-कंडोम-पेड़ों पर बिस्तर, VC ने किया छात्रों का बचाव

Updated May 27, 2022 | 20:48 IST

Andhra University: आंध्र विश्वविद्यालय परिसर के एक सुनसान इलाके में बड़ी संख्या में सिरिंज, कंडोम के पैकेट, पेड़ की शाखाओं पर बिस्तर और शराब और बीयर की बोतलें मिली हैं।

Loading ...
आंध्र विश्वविद्यालय परिसर

विशाखापत्तनम में स्थित आंध्र विश्वविद्यालय के अधिकारी यहां आयोजित 'क्लीन AU' कार्यक्रम के दौरान आंध्र यूनिवर्सिटी इंजीनियरिंग कॉलेज हॉस्टल के आसपास इस्तेमाल किए गए कंडोम के पैकेट, पेड़ की शाखाओं पर अस्थायी बिस्तर और बिखरी हुई शराब और बीयर की बोतलें देखकर हैरान रह गए।

आंध्र विश्वविद्यालय के वीसी, प्रोफेसर पीवीजीडी प्रसाद रेड्डी ने इस पर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि नॉर्थ कैंपस में जहां इंजीनियरिंग कॉलेज है, हमारे पास करीब 130 एकड़ जमीन है, जिसमें से सिर्फ 25 एकड़ जमीन पिछले 97 साल से इस्तेमाल हो रही है। बाकी जमीन जंगल जैसी है। अब मैं वहां सिक्योरिटी सिस्टम स्थापित करने जा रहा हूं ताकि ऐसी दुर्भावनापूर्ण गतिविधियां न हों। हमारा कोई भी छात्र ऐसी गतिविधियों में शामिल नहीं है। यह बाहरी तत्वों की हरकत है और मेरे सभी छात्र बहुत अच्छे छात्र हैं। उन्हें परिसर में बाहरी लोगों की आवाजाही को लेकर छात्रों से भी शिकायतें मिली हैं। 

'स्वच्छ एयू' कार्यक्रम के दौरान अधिकारियों ने परिसर में अवांछित पेड़ों और झाड़ियों को हटाना शुरू किया, जहां उन्हें असामाजिक गतिविधियों के संकेत मिले। वामपंथी दल, अभिभावक और छात्र संघ विश्वविद्यालय में सुरक्षा की खराब स्थिति पर सवाल उठाते हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।