लाइव टीवी

'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वजह से आप जिंदा हैं', वायरल वीडियो में बोले बिहार के मंत्री

Updated Aug 01, 2022 | 12:04 IST

PM Narendra Modi: सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में, राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री कथित तौर पर ये कहते नजर आ रहे हैं, ‘‘ आज अगर आप सभी जिंदा हैं, तो नरेंद्र मोदी की वजह से।’’

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTimes Now
बिहार सरकार में मंत्री राम सूरत राय।

PM Narendra Modi: बिहार सरकार में मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता राम सूरत राय कोविड-19 वैश्विक महामारी से निपटने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रयासों की सराहना करने को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में, राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री कथित तौर पर ये कहते नजर आ रहे हैं, ‘‘ आज अगर आप सभी जिंदा हैं, तो नरेंद्र मोदी की वजह से।’’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वजह से आप जिंदा हैं- राम सूरत राय

वीडियो संभवत: पिछले हफ्ते मुजफ्फरपुर जिले में बनाया गया, जहां से वह ताल्लुक रखते हैं। उन्होंने कहा, ‘‘ विकास का काम हो रहा है। लोगों की और आकांक्षाएं हैं। मैं आपको विश्वास दिलाता हूं। सरकार एक व्यवस्था के तहत चलती है। जानमाल और आपदा की व्यवस्था करने के बाद जो राशि बचती है, उससे विकास कार्य किया जाता है। 

2024 के लिए चालू कर दें तैयारी, PM को फिर दिलानी है जीत- BJP कार्यकर्ताओं में जोश भर बोले अमित शाह

बयान को लेकर चर्चा में आए मंत्री राम सूरत राय

पिछले दो-तीन साल में कोरोना (वायरस संक्रमण) के कारण अर्थव्यवस्था बिगड़ी है। पाकिस्तान और अन्य जगहों पर कोविड द्वारा की गई तबाही को देखें। हम लोग प्रधानमंत्री द्वारा टीके लगवाए जाने और अर्थव्यवस्था को संभालने के कारण बच गए।’’ मंत्री हाल के दिनों में इस तरह की कई टिप्पणियों को लेकर चर्चा में रहे हैं। 

PM Modi बोले- ईज ऑफ डूइंग बिजनेस और ईज ऑफ लिविंग की तरह ही इंसाफ भी उतना ही जरूरी है

इससे पूर्व राय ने केंद्र की सशस्त्र बल में भर्ती की ‘अग्निपथ’ योजना का विरोध कर रहे लोगों को कथित तौर पर ‘‘आतंकी’’ करार दिया था। मंत्री ने पिछले महीने 100 से अधिक अधिकारियों के तबादलों और पदस्थापन पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के ‘वीटो’ के खिलाफ अपने आक्रोश के कारण भी सुर्खियां बटोरी थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।