लाइव टीवी

Shraddha Kapoor: कौन-कौन हैं S-D-K-N, नई ड्रग्स चैट से टॉप बॉलीवुड सेलेब्रिटीज में मचेगी खलबली

Updated Sep 21, 2020 | 20:45 IST

Shraddha Kapoor: बॉलीवुड ड्रग्स मामले में एक के बाद एक नए खुलासे हो रहे हैं। इसमें नया नाम श्रद्धा कपूर का जुड़ गया है। उनकी और जया साहा की ड्रग चैट सामने आई है।

Loading ...
मुख्य बातें
  • नई ड्रग चैट से शीर्ष 5 बॉलीवुड हस्तियों के नाम सामने आए
  • ड्रग मामले में सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को समन भेजेगा एनसीबी
  • K, D, S, N कथित तौर पर सभी ए-लिस्ट कलाकार हैं

नई दिल्ली: बॉलीवुड में ड्रग्स के मामले में हैरान कर देने वाले खुलासे हो रहे हैं। पहले एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को इस मामले में जेल हुई। उन्होंने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के सामने सारा अली खान, रकुलप्रीत और फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा का नाम लिया। अब सामने आई नई ड्रग चैट से बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हस्तियां फंसती दिख रही हैं। इसमें नया नाम जुड़ा है श्रद्धा कपूर का। श्रद्धा कपूर और जया साहा की ड्रग चैट सामने आई हैं। श्रद्धा कपूर और सारा अली खान को एनसीबी द्वारा पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। दोनों सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्मों में भी काम किया है। 

जया साहा के नई ड्रग चैट जो सामने आई है, उसमें S, D, K, N नाम के बॉलीवुड सितारे हैं। इसमें से S से श्रद्धा कपूर हैं। जबकि D भी कोई इस समय की बड़ी एक्ट्रेस हैं।  D ए लिस्ट बॉलीवुड एक्ट्रेस है और उसे करण जौहर की पार्टी के वीडियो में भी देखा गया। K 90 के दशक की मेगा स्टार है और इसका इंडस्टी के किसी बड़े परिवार से संबंध है। इसके इलावा N भी बॉलीवुड एक्टर है।


एनसीबी ने आज सुशांत की टैलेंट मैनेजर जया साहा से पूछताछ की। एनसीबी ने अब तक इस मामले में एक दर्जन से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनमें अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती भी शामिल हैं। एनसीबी के एक सूत्र ने कहा कि ड्रग कानून प्रवर्तन एजेंसी को इन अभिनेत्रियों के पार्टियों के लिए कई बार पुणे के पास एक आईलैंड जाने के बारे में पता चलने के बाद ये फैसला लिया गया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।