लाइव टीवी

क्‍या आर्यन खान को 25 करोड़ के लिए फंसाया गया? नए खुलासे के बाद गरमाई महाराष्ट्र की सियासत, देखिये Rashtravad

Updated Oct 24, 2021 | 19:13 IST

मुंबई क्रूज ड्रग्‍स केस में NCB के गवाह प्रभाकर सेल ने सनसनीखेज दावा किया है। उसका कहना है कि आर्यन खान को जानबूझकर फंसाया गया है और पूरा मामला वसूली से जुड़ा है। आखिर क्‍या है पूरा मामला? देखिये Rashtravad

Loading ...

मुंबई क्रूज ड्रग्‍स केस में नया खुलासा सामने आया है। NCB के पहले गवाह प्रभाकर सेल ने आर्यन खान केस में करोड़ों रुपये की लेन-देन का दावा किया है। प्रभाकर सेल किरण गोसावी का पर्सनल बॉडीगार्ड  है, जो इस केस में पहली बार कैमरे के सामने आया। अब सवाल है कि किरण गोसावी कौन है, जिसकी चर्चा आर्यन केस में हो रही है? किरण गोसावी का नाम उस वक्‍त चर्चा में आया था, जब महाराष्‍ट्र सरकार में मंत्री व एनसीपी नेता नवाब मलिक ने कस्टडी में आर्यन खान के साथ सेल्फी लेने वाले शख्‍स को लेकर सवाल उठाया था। इस शख्‍स की पहचान किरण गोसावी के तौर पर की गई और प्रभाकर सेल उसी किरण गोसावी का बॉडीगार्ड है। एनसीपी ने उस पर बीजेपी से मिलीभगत का आरोप भी लगाया था। किरण गोसावी कहां है, फिलहाल यह जानकारी सामने नहीं आई है।

वहीं इस मामले में मनीष भानुशाली का भी बयान सामने आया है। इस केस में प्रभाकर सेल और मनीष भानुशाली के बयान मामले की पूरी लाइन ही बदल सकते हैं। इस मामले में प्रभाकर सेल के बयान को बेहद अहम समझा जा रहा है तो यह उतना ही सनसनीखेज भी है। प्रभाकर ने कैमरे पर जो कुछ भी बताया है, उसे सुनकर ऐसा लगता है कि आर्यन खान केस में 25 करोड़ रुपये की उगाही का कोई प्लान था। प्रभाकर का दावा है कि जिस रात आर्यन की गिरफ्तारी हुई, उस रात वह NCB ऑफिस में ही था। प्रभाकर ने ये खुलासा किया है कि उसी रात किरण गोसावी से सैम नाम का एक शख्स मिलने आया था, जिससे पैसों की लेनदेन की बात हो रही थी। प्रभाकर ने यह भी कहा है कि पैसों की जो मांग की जा रही थी, उसमें समीर वानखेड़े को एक हिस्सा देने की भी बात हो रही थी।

इस केस में प्रभाकर सेल ने जो दावे किए हैं, उसके मुताबिक, आर्यन केस में करोड़ों रुपये की वसूली का प्लान था। समीर वानखेड़े को भी 8 करोड़ रुपये देना था। प्रभाकर ने यह भी कहा कि इस खुलासे की वजह से उसकी हत्‍या तक हो सकती है। NCB अधिकारी उसे अगवा भी कर सकते हैं। आर्यन केस में इस सनसनीखेज दावे के बीच लोगों के मन में सवाल उठ रहे हैं कि आखिर प्रभााकर सेल के दावों पर कितना भरोसा किया जा सकता है? Times Now नवभारत के कार्यक्रम 'राष्‍ट्रवाद' में आज इसी मसले पर चर्चा हुई। इस दौरान कई सवालों को लेकर चर्चा हुई : 

क्या शाहरुख के बेटे को 25 करोड़ के लिए फंसाया गया? 
क्या आर्यन खान केस में प्रभाकर सच बोल रहा है? 
NCB अधिकारी को सचमुच 8 करोड़ मिलना था? 
इस दावे का क्‍या मतलब है?
क्‍या आर्यन वसूली कांड का शिकार हुआ?
आर्यन को फंसा कर करोड़ों वसूली का प्लान था?
क्या NCB अधिकारी करोड़ों कमाना चाहते थे?
क्या समीर वानखेड़े ने 8 करोड़ रुपये मांगे थे?
क्या NCB अधिकारियों ने 25 करोड़ मांगे थे?
प्रभाकर सेल को 50 लाख कैश किसने दिए थे?
के पी गोसावी गलत नहीं तो फरार क्यों हैं?
गोसावी फोन पर आर्यन की किससे बात करवा रहा है?
गवाह प्रभाकर सेल को 50 लाख कैश किसने दिए?
5. 50 लाख रुपए कैश किसने दिए, गोसावी को पैसे क्यों दिए?

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।