लाइव टीवी

बिहार में कई जगहों पर NIA की ताबड़तोड़ रेड, PFI-SDPI के सदस्यों पर जांच एजेंसी ने कसा शिकंजा

Updated Jul 28, 2022 | 10:37 IST

Phulwari Sharif Terror Case: पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है और पूछताछ में जो बातें सामने आ रही हैं उनके आधार पर एनआईए अपनी जांच को आगे बढ़ा रही है। बिहार के अलग-अलग जिलों में एनआईए छापे मार रही है।

Loading ...

Phulwari Sharif Terror Case: फुलवारी शरीफ टेरर मॉड्यूल की जांच में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) की कई टीमें लगी हैं। गुरुवार को जांच एजेंसी की टीमों ने मोतिहारी, फुलवारी शरीफ, नालंदा और दरभंगा में पीएफआई एवं एसडीपीआई के सदस्यों के यहां छापे की कार्रवाई शुरू की एनआईए की एक टीम दरभंगा के उर्दू बाजार पहुंची। यहां वकील नुरुद्दीन जाकिर के घर पर छापा पड़ा है। जाकिर लखनऊ में पकड़ा गया था। एनआईए की टीम जाकिर और आकिब के घर की भी जांच करेगी। फुलवारी शरीफ टेरर मॉड्यूल में 26 लोगों को अभिुयुक्त बनाते हुए उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है लेकिन अभी तक चार लोग ही गिरफ्तार हो पाए हैं।

पूछताछ में हो रहे खुलासों पर एनआईए की छापेमारी
पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है और पूछताछ में जो बातें सामने आ रही हैं उनके आधार पर एनआईए अपनी जांच को आगे बढ़ा रही है। बिहार के अलग-अलग जिलों में एनआईए छापे मार रही है। एनआईए की एक टीम जाकिर के पुत्र मुस्तकील और सनाउल्लाह के घर पर भी छापा मार रही है। बिहार में फुलवारी शरीफ केस के तार कई जगहों से जुड़े हैं। एनआईए के दस्ते ने कुछ दिनों पहले इसी कड़ी में असगर अली नाम के शख्स को अरेस्ट किया। अली मदरसा टीचर है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।