लाइव टीवी

Pm Modi's Twitter Account Hacked: पीएम नरेंद्र मोदी की पर्सनल वेबसाइट का ट्विटर अकाउंट हैक, बिटक्वाइन की मांग

Updated Sep 03, 2020 | 09:35 IST

PM Narendra Modi Twitter Account Hacked: पीएम नरेंद्र मोदी के व्यक्तिगत वेबसाइट के ट्विटर अकाउंट को हैकरों पर कब्जा जमा लिया और बिटक्वाइन की मांग की।

Loading ...
मुख्य बातें
  • पीएम नरेंद्र मोदी की पर्सनल वेबसाइट का ट्विटर अकाउंट हैक
  • जॉन विक ग्रुप का नाम आया सामने
  • पेटीएम के डेटा सेंधमारी में भी जॉन विक ग्रुप का ही नाम सामने आया था।

नई दिल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी की पर्सनल वेबसाइट का टि्वटर अकाउंट तो जॉन विक ग्रुप ने  हैक कर लिया गया है। हैक करने वाले ने कोविड-19 रिलीफ फंड के लिए डोनेशन में बिटक्वॉइन की मांग की। यह बात अलग है कि ये ट्वीट्स तुरंत ही डिलीट कर दिए गए। टि्वटर अकाउंट पर पर एक मैसेज में लिखा गया- "मैं आप लोगों से अपील करता हूं कि कोविड-19 के लिए बनाए गए पीएम मोदी रिलीफ फंड में डोनेट करें। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पर्सनल वेबसाइट का ट्विटर अकाउंट है और उसे 25 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। 


यहां पर यह जानना जरूरी है कि पेटीएम मॉल के डेटा चोरी में जॉन विक ग्रुप का ही नाम आया था। साइबर सिक्योरिटी फर्म साइबल ने अभी चार पांच दिन पहले यानि  30 अगस्त को दावा किया था कि जॉन विक ग्रुप ने पेटीएम मॉल का डेटा भी चोरी किया है। साइबल का यह भी दावा था कि हैकर ग्रुप ने फिरौती की मांग की थी थी। लेकिन पेटीएम ने खुद इस तरह के आरोप को खारिज करते हुए बयान जारी किया कि डेटा में सेंधमारी जैसी किसी तरह की वारदात नहीं हुई थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।