लाइव टीवी

Alia Bhatt style tips:बेस्‍ट फ्रेंड की शादी में होगा आपका ही जलवा, आल‍िया भट्ट से सीखें ये स्‍टाइल ट‍िप्‍स

Updated Mar 23, 2021 | 13:26 IST

अगर आप अपनी दोस्‍त की शादी में पहनने के लिए ट्रेडिशनल आउटफिट्स तलाश रही हैं तो एक बार आलिया भट्ट के ये लेटेस्‍ट वेडिंग लुक्‍स जरूर देखें।

Loading ...
alia bhatt traditional looks
मुख्य बातें
  • रेड कार्पेट से लेकर शादियों तक आलिया का लुक सबसे स्टाइलिश रहता है।
  • आलिया भट्ट फिल्मों से लेकर इवेंट तक में अक्सर ही लहंगा पहने दिख जाती हैं।
  • रफल साड़ी के साथ आप डिजाइनर बेल्‍ट को भी क्‍लब कर सकती हैं।

बॉलीवुड की शादियां किसे नहीं पसंद। खासकर जब हमारे पसंदीदा सिलेब शादी के लिए तैयार होकर आते हैं, तो हम सभी उनका स्टाइल और फैशन कॉपी कपना चाहते हैं। ऐसे में आजकल सबसे फेवरेट आलिया भट्ट पर सबकी नजरे रहती हैं।अगर आपकी किसी दोस्त या बहन की शादी होने वाली है और स्टाइलिंग के लिए टिप्स चाहती हैं, तो आलिया से बेहतर और कौन हो सकता है। रेड कार्पेट से लेकर शादियों तक आलिया का लुक सबसे स्टाइलिश रहता है। देखें आलिया के खूबसूरत लुक्स जिनसे आप किसी भी शादी के लिए प्रेरणा ले सकती हैं।

1.शरारा सूट
आजकल शरारा सूट का फैशन काफी ट्रेंड में है और आपको बाजार में शराराा सूट में कई वैरायटी भी मिल जाएंगी। शरारा सूट समर सीजन के हिसाब से बहुत अच्‍छा विकल्‍प है। अगर आपको अपनी दोस्‍त की महंदी या हल्‍दी पार्टी में हिस्‍सा लेना हो तो आप इस तरह का शरारा सूट बाजार में किसी भी अच्‍छे शोरूम से पर्चेज कर सकती हैं।

फैशन टिप्‍स
-समर सीजन के हिसाब से लाइट कलर जैसे पिंक, ब्‍लू, पर्पल, येलो और ग्रीन कलर के शरारा सूट ज्‍यादा बेहतर रहेंगे।
-रंग के साथ-साथ शरारा सूट के फैब्रिक का चुनाव भी सोच-समझ कर करें। गर्मियों के मौसम में हैवी शरारा सूट आपको असहज महसूस करा सकते हैं। बेस्‍ट होगा कि आप कॉटन, जॉर्जेट या शिफॉन फैब्रिक से बने शरारा सूट ही पहने।
-शरारा सूट को स्‍टाइल करने के लिए आप भी आलिया भट्ट की तरह डिजाइनर पोटली बैग कैरी कर सकती हैं।

2.रफल साड़ी
इस तस्‍वीर में आलिया भट्ट ने फैशन डिजाइनर अर्पिता मेहता की डिजाइन की हुई बेहद स्‍टाइलिश रफल साड़ी पहनी है। फ्यूशिया पिंक कलर की इस साड़ी में रोज गोल्‍ड हैंड एम्‍ब्रॉयडरी की गई है। इस साड़ी में आलिया बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। अगर आप भी रफल साड़ी पहनना चाहती हैं तो आपको बाजार में इसमें कई वैरायटी मिल जाएगी। मगर जरूरी है कि आपको रफल साड़ी में खुद को अच्‍छे से स्‍टाइल करना आता हो।

फैशन टिप्‍स
-रफल साड़ी के साथ डिजाइनर ब्‍लाउज जैसे ब्रालेट ब्‍लाउज, क्रॉप टॉप ब्‍लाउज, बिकिनी ब्‍लाउज आप कैरी करती हैं तो आप बेहद ग्‍लैमरस नजर आएंगी।
-रफल साड़ी के साथ आप डिजाइनर बेल्‍ट को भी क्‍लब कर सकती हैं।
-इतना ही नहीं आप रफल साड़ी के पल्‍लू ड्रेपिंग स्‍टाइल को भी डिफ्रेंट अंदाज दे सकती हैं।

3.लहंगा लुक
ऐसा कहा जाता है कि गर्मियों के मौसम में ऐसे रंग का चुनाव करना चाहिए कि वह आंखों को ठंडक पहुंचाएं। मगर रंग के साथ-साथ आपको ऐसे फैब्रिक का भी चुनाव करना चाहिए, जिन्‍हें कैरी करना समर सीजन में आसान हो।

फैशन टिप्‍स
-नेट के लहंगे के साथ आपको हैवी ज्‍वेल्‍री पहननी चाहिए। इससे लुक काफी अच्‍छा लगता है।
-लहंगे के साथ नेट के दुपट्टे को कैरी करने का सबसे अच्‍छा तरीका है कि आप उसे या तो एक कंधे पर फ्री स्‍टाइल डाल लें या फिर गले से चिपका कर पहने।