लाइव टीवी

करीना कपूर से क‍ियारा आडवाणी तक सीखें, सिंपल वाइट ड्रेस को कलरफुल बनाने के 5 तरीके

Updated Sep 15, 2020 | 12:46 IST

how to brighten up your white outfit : वाइट बोरिंग ड्रेस को क्रिएटिव और कलरफुल कैसे बनाएं, इसके कुछ तरीके बॉलीवुड सेलेब से सीखें।

Loading ...
ways to wear white, वाइट कलर को कैसे करें ब्राइट
मुख्य बातें
  • वाइट कलर हर अंदाज में फबता है
  • आप इसमें कुछ एक्‍सेसरीज के साथ कलर डाल सकती हैं
  • इसके कुछ तरीके आप बॉलीवुड एक्‍ट्रेस से सीख सकती हैं

गर्मियों में लोग ज्यादा तर हल्के कपड़े पहनना पसंद करते हैं जैसे कि कुर्ता, लूज टीशर्ट, मैक्सी ड्रेस और भी बहुत। इसके अलावा भी कुछ कपड़े जिनका सीजन कभी नहीं जाता जैसे की वाइट आउटफिट। ये सब आप पर निर्भर करता है कि कैसे आप वाइट आउटफिट को कलरफुल बना सकते हैं।

जितना ये सुनने में सरल लग रहा है उतना ही कठिन है क्योंकि अगर कलर ज्यादा हो गया तो फैशन खराब भी लग सकता है। लेकिन इसके लिए आपको परेशान होने की जरूरत नहीं। यहां हम कुछ पांच सेलिब्रिटीज के आउटफिट लेकर आए हैं जिससे आप प्रेरित हो सकते हैं।

1. करीना कपूर जैसा ब्राइट एंड पॉपी हेडबैंड


करीना कपूर जैसा वाइट कंफर्टेबल ड्रेस कलरफुल बैंड के साथ, इसके साथ ऐड-ऑन में सनग्लासेस भी लगा सकते हैं, ये आपके लुक को और अच्‍छा कर देगा, जैसे क‍ि करीना ने किया है। आप सब भी अपने वाइट ड्रेस के साथ हेडगियर यूज कर सकते हैं।

2. प्रियंका चोपड़ा जैसा ब्लैक ब्रालेट और बोल्ड मेकअप


आप अपने लुक को अच्छा करने के लिए प्रियंका जैसा लुक ले सकते हैं, इसके लिए सिर्फ आपको ब्लैक ब्रालेट या अपनी पसंद का कोई भी कलर ले सकते हैं और प्रियंका जैसा टीम अप कर सकते हैं। आप इसको नए तरीके से भी पहन सकते हैं जैसे वाइट शर्ट, ब्लैक टैंक टॉप के साथ वाइट पैन्ट्स , इसके साथ ही आप अपना मन चाहा मेकअप भी कर सकते हैं।

3. अनन्या पांडे जैसा फैदर लुक


अगर आप ध्यान से देखें तो वाइट शर्ट को वाइट स्कर्ट के साथ पहना है। इस ड्रेस में फैदर लगने से अनन्या का लुक एकदम बदल गया है। इस आउटफिट को बनाना थोड़ा कठिन काम है। लेकिन आप ये ड्रेस बाद में बना सकते हैं।

4. जान्हवी कपूर जैसा कलरफुल दुपट्टा


जहां हम बात करते हैं कंफर्ट की, वहां दिमाग में एक ही चीज आती है - सबसे स‍िंपल कुरता और सलवार के साथ कलरफुल दुपट्टा जैसे कि आप देख सकते हैं जान्हवी ने बहुत ही सुन्दर तरीके से पहन रखा है, ऐसे ही आप भी अपने बोरिंग सूट को अच्छा और सुन्दर बना सकते हैं।

5. कियारा अडवाणी हैंडबैग लुक


एक और तरीका अपने बोरिंग वाइट कपड़ों को क्लासी लुक देने का, जैसे क‍ि कियारा अडवाणी ने दिया है अपने कलरफुल हैंडबैग, वाइट शर्ट और पैंट के साथ, ऐसा तरीका आप भी टीम अप कर सकती हैं अपने कलरफुल बैग के साथ।