लाइव टीवी

Surbhi Chandna Best Saree Look: दिखना चाहती हैं ग्लैमरस? जरूर ट्राई करें सुरभि चंदना के ये बेस्ट 7 साड़ी लुक

Updated Jan 08, 2021 | 14:40 IST

क्या आप साड़ी पहनना चाहती हैं और उसमें ग्लैमरस दिखना चाहती हैं? अगर आपको साड़ी में खूबसूरत व स्टाइलिश दिखना है तो ट्राई करें सुरभि चंदना के ये 7 लुक।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Surbhi Chandna
मुख्य बातें
  • क्या आप भी साड़ी में ग्लैमरस दिखना चाहती हैं?
  • नागिन 5 की एक्ट्रेस सुरभि चंदना के ये 7 लुक जरूर करें ट्राई।
  • देखें सुरभि के ये स्टाइलिश लुक।

मशहूर एक्ट्रेस और टीवी की 'नागिन' सुरभि चंदना फैंस के दिलों में अपनी अलग जगह बना चुकी हैं। सुरभि नागिन-5 में बानी के रोल में नजर आ रही हैं जिसमें उन्हें बहुत पसंद किया जा रहा है। सुरभि सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं जो उनके फैंस को बहुत पसंद आती हैं। 

सुरभि अक्सर साड़ी में भी अपनी फोटोज शेयर करती हैं तो आज हम आपको दिखा रहे हैं उनके 7 बेस्ट साड़ी लुक, जिन्हें आप भी ट्राई कर सकती हैं। 

1. सुरभि ने शीर नेट वाली स्काई ब्लू कलर की साड़ी पहनी, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इसे उन्होंने स्ट्रैप ब्लाउज के साथ कैरी किया और मैचिंग ईयररिंग्स पहने। उन्होंने लुक को सिंपल रखते हुए हल्का मेकअप किया।

2. सुरभि ने खूबसूरत व्हाइट शिमरी साड़ी को विदाउट स्लीव्स ब्लाउज के साथ पहना। इस लुक के साथ उन्होंने हेवी कलरफुल नेकलेस पहना और न्यूड मेकअप किया।

3. सुरभि ने ब्लैक फ्लोरल साड़ी को नियॉन कलर के विदाउट स्लीव्स वाले कॉलर ब्लाउज के साथ कैरी किया। इसके साथ उन्होंने सिल्वर नेकलेस और ईयररिंग्स पहने और मिडल पार्टिंग कर बालों को खुला रखा। 

4. नागिन फेम एक्ट्रेस ने रेड-ऑरेन्ज कलर की इस खूबसूरत साड़ी को ऑफ शोल्डर मैचिंग ब्लाउज के साथ कैरी किया और न्यूड मेकअप करते हुए लुक को सिंपल रखा। 

5. सुरभि अपने हर साड़ी लुक को ग्लैमरस बनाना जानती हैं और इस साड़ी के साथ भी उन्होंने खूबसूरत ब्लाउज पहना जिसमें वो काफी अच्छी लग रही हैं। सुरभि ने रेड शीर साड़ी को उन्होंने एंब्रॉयड्री वाले ऑफ शोल्डर ब्लाउज के साथ पहना। इसके साथ सुरभि ने हैवी ईयररिंग्स पहने और बालों को कर्ल कर खुला छोड़ा।

6. सुरभि ने पेस्टल पिंक कलर की खूबसूरत साड़ी को स्ट्रैपी स्लीवलेस ब्लाउज के साथ कैरी किया। सुरभि का यह लुक काफी क्लासी है जिसे आप भी ट्राई कर सकती हैं। इसके साथ उन्होंने चांद बाली और कलरफुल चूड़ियां पहनीं। लुक को सिंपल रखते हुए उन्होंने न्यूड मेकअप किया।

7. सुरभि ने इस पीच कलर खूबसूरत फ्लोरल साड़ी को शीर हाईनेक फुल स्लीव्स ब्लाउज के साथ कैरी किया। इस लुक में वो काफी ग्लैमरस नजर आईं। उन्होंने मिडल पार्टिंग कर बालों को वेवी लुक देते हुए खुला रखा।

तो नागिन- 5 की बानी के ये खूबसूरत लुक आप भी ट्राई कर ग्लैमरस और क्लासी लुक पा सकती हैं। बता दें कि सुरभि इन दिनों एकता कपूर के शो नागिन 5 में बानी के रोल में नजर आ रही हैं। इससे पहले सुरभि टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा, एक ननद की खुशियों की चाबी... मेरी भाभी, कुबूल है, इश्कबाज और संजीवनी में नजर आ चुकी है