लाइव टीवी

Jhumka Designs: सारा से तारा तक इन एक्ट्रेसेज के झुमके लगा देंगे आपके लुक में चार चांद, देखें डिजाइन्स

Updated Mar 01, 2020 | 06:30 IST |

Jhumka Designs inspired by celebs: झुमके आपके ट्रेडिशनल लुक को और भी ज्यादा खूबसूरत बना देते हैं। आपके ईयररिंग्स कलेक्शन में अलग-अलग तरह के झुमके जरूर शामिल होने चाहिए।

Loading ...
1/ 5
तस्वीर साभार: Instagram

आउटफिट और मेकअप के साथ-साथ अपने लुक को एक्सेसराइज करना भी जरूरी है। जूलरी आपके लुक को कम्प्लीट करती है। खासकर कि एथनिक लुक के लिए जूलरी बेहद जरूरी है। अगर आपको नेकलेसेज नहीं पसंद हैं तो आप झुमकों से भी अपने लुक को स्टाइल कर सकती हैं। ये ट्रेडिशनल लुक में चार चांद लगा देते हैं। झुमके आपको क्लासी लुक देते हैं। इनके बिना आपका ईयररिंग्स कलेक्शन अधूरा है। इसमें भी आपको लाइट से हैवी तक कई तरह के झुमके मिल जाएंगे, जो आप फंक्शन के हिसाब से पहन सकती हैं। सारा अली खान, तारा सुतारिया, करीना कपूर खान, जान्हवी कपूर, आलिया भट्ट जैसी एक्ट्रेसेज के इन झुमका डिजाइन्स से आप भी इंस्पिरेशन ले सकती हैं।

अगर आप कुछ हैवी ट्राय करने चाहती हैं तो सारा अली खान की तरह ग्रीन बीड्स वाले गोल्डन झुमके कैरी करें। ये झुमके लहंगे से लेकर साड़ी और शरारा तक, सब पर अच्छे लगेंगे।

2/ 5
तस्वीर साभार: Instagram

अगर आप कैजुअल लुक के लिए लाइट झुमके चाहती हैं तो करीना कपूर खान की तरह ये ऑक्सीडाइज्ड झुमके ट्राय करें। सूट या कुर्ते के साथ ये ऑक्सीडाइज्ड झुमके खूब जमेंगे।

3/ 5
तस्वीर साभार: Instagram

अगर आपको ऑक्सीडाइज्ड जूलरी में हैवी लुक चाहिए तो तारा सुतारिया की तरह ये लॉन्ग हैवी झुमके चुनें। ये आपको लुक को खास बना देंगे।

5/ 5
तस्वीर साभार: Instagram

झुमके के कई डिजाइन्स मार्केट में उपलब्ध हैं। अगर आप चाहे तो आप जान्हवी कपूर की तरह अपने आउटफिट के मैचिंग रंग की बीड्स वाले झुमके भी ले सकती हैं। 

Chandrayaan 3